12 से 14 वर्ष तक के बच्चों का कोविड-19 टीकाकरण कल से

भिण्ड, 21 मार्च। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला भिण्ड डॉ. अजीत मिश्रा ने बताया कि 23 मार्च से 12 से 14 वर्ष तक के स्कूली बच्चों का टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा।
सीएमएचओ डॉ. मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 20 मार्च को कलेक्टर द्वारा स्वास्थ्य विभाग एवं शिक्षा विभाग की संयुक्त बैठक ली गई, जिसमें सभी खण्ड शिक्षा अधिकारी, बीआरसी सम्मलित हुए। कलेक्टर ने जिला शिक्षा अधिकारी के माध्यम से लक्षित समस्त बच्चों को पूर्व से सूचना कर शत प्रतिशत वैक्सीनेसन के निर्देश दिए हैं। उन्होंने अपील की है कि 23 मार्च से प्रारंभ हो रहे 12 से 14 वर्ष तक के स्कूली बच्चों के शत-प्रतिशत टीकाकरण हेतु उनके अभिभावक जरूर स्कूल में भेजे जिससे कोविड वेक्सीनेशन किया जाकर बच्चों को कोविड से सुरक्षित किया जा सके।

भिण्ड स्टेशन पर होगी लोडिंग-अनलोडिंग

भिण्ड। उत्तर मध्य रेल्वे के अधिकारी से प्राप्त जानकारी अनुसार सक्षम प्राधिकारी ने झांसी मण्डल के भिण्ड स्टेशन को आवक के रूप में खाद्यान्न, सीमेंट, उर्वरक और नमक के लिए एवं खाद्यान्न, गिट्टी और रेत को बाहरी माल यातायात लोडिंग एवं अनलोडिंग के लिए प्रायोगिक आधार पर छह महीने की अवधि के लिए तत्काल खोलने हेतु प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान कर दी गई है।