विधायक संजू ने वार्ड 12 में सीसी रोड का किया लोकार्पण

भिण्ड, 30 नवम्बर। शहर के वार्ड क्र.12 नई आबादी में करोड़ों के निर्माण कार्यों का लोकार्पण कर भिण्ड विधायक संजीव सिंह कुशवाह संजू ने शहर में विकास की झड़ी लगा दी है। मंगलवार को सदर विधायक कुशवाह ने वार्ड क्र.12 में मुक्तिधाम का जीर्णोद्धार, सौंदर्यीकरण एवं शिव मन्दिर जीर्णोद्धार कार्य 72.55 लाख की लागत से हुए निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। इसी क्रम में लल्लागुरू समाधि से राजेन्द्र सिंह के द्वार तक सीसी रोड निर्माण कार्य लागत 28.81 लाख एवं नई आबादी मेन रोड से मुक्तिधाम तक सी सी रोड निर्माण कार्य लागत 22.95 लाख की लागत बने कार्य का उद्घाटन कर दिया।

विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने बताया कि शहर में विकास कार्यों को शुरू से ही प्राथमिकता दी गई थी और उसी का परिणाम है कि आज शहर में प्रत्येक मोहल्ले एवं वार्ड के साथ-साथ मुख्य बाजार में मजबूत एवं बेहतर सड़क एवं नालियों का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके अतिरिक्त मूलभूत आवश्यकताओं पर भी ध्यान देकर उनके विस्तार एवं सौन्दर्यीकरण पर भी काम किया जा रहा है।
विधायक ने जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं को समझ कर संवंधित विभागीय अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देश दिए तथा समस्या निवारण कर रिर्पोट प्रस्तुत करने के लिए निर्देश मौके पर प्रदान किए। कार्यक्रम में वार्ड के पार्षद अलका अजीत सिंह भदौरिया, राजेन्द्र सिंह भदौरिया, सुरेन्द्रनाथ गुप्ता, नेहरू जैन, बल्लू जैन, डिम्पी जैन, मुकेश जैन, राजेश तोमर, राजेश भदौरिया, पप्पू कुशवाह, शांतनु सिंह फकीरे, रिशू भदौरिया, प्रिया भदौरिया, शेरू अग्रवाल, दिनेश चौहान, सुभाष सिंह भदौरिया, चुकरू जैन, मनोज जैन एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।