विभिन्न थाना क्षेत्रों में हारजीत का दांव लगाते 19 आरोपी गिरफ्तर

शहर कोतवाली पुलिस ने आठ जुआरी दबोचे

भिण्ड, 02 नवम्बर। शहर कोतवाली पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर ताश के पत्तों से हारजीत का दांव लगाते आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से नगदी एवं ताश की गड्डी जब्त की गई है।
जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली पुलिस ने सोमवार की शाम एमजेएस कॉलेज के मैदान में ताश के पत्तों से हारजीत का दांव लगाते मुन्ना खां निवासी स्वंतत्र नगर, छुटकी राजपूत निवासी सर्किट हाउस के सामने भिण्ड, गौतम कुमार निवासी सर्किट हाउस के सामने, प्रेम कुमार निवासी सर्किट हाउस के पास एवं राजेश निवासी स्वंतत्र नगर भिण्ड सहित पांच आरोपियों को दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से एक हजार 580 रुपए की नगदी एवं ताश की एक गड्डी जब्त की गई। उधर बगीचे वाली गली सुभाष नगर से सोमवार की रात करीब आठ बजे जुआ खेलते कलीम खां, रहमत खां निवासी सुभाष नगर, पुरुषोत्तम बघेल निवासी किला रोड भिण्ड को दबोच कर उनके कब्जे से 16 हजार रुपए एवं ताश की एक गड्डी जब्त कर सभी आरोपियों के विरुद्ध 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

लहार में पकड़े आधा दर्जन जुआरी

लहार थाना पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम लपवाहा में जुआ खेलते आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से नगदी जब्त कर उनके विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक लहार पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि ग्राम लपवाहा में मरघट के पास कुछ लोग फड़ लगाकर जुआ खेल रहे हैं। पुलिस बल ने बताए गए स्थान पर दविश देकर जुआ खेल रहे राकेश जाटव पुत्र छत्रपाल जाटव, आदित्य शर्मा पुत्र प्रमोद शर्मा, नरेन्द्र पुत्र सुखराम पटसारिया, अनुज पुत्र सत्यनारायण शर्मा, विपिन पुत्र रामशंकर शर्मा, छोटे काजी पुत्र मासूक काजी समस्त निवासीगण लपवाहा थाना लहार को दबोच लिया। तलाशी के दौरान आरोपियों के कब्जे से 11 हजार 600 रुपए की नगदी एवं ताश की एक गड्डी जब्त कर आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

मौ पुलिस ने दबोचे पांच जुआरी

मौ थाना पुलिस ने कस्बा क्षेत्र के वार्ड क्र.पांच में मेवाती बाबा के थान पर हारजीत का दांव लगाते पांच जुआरी पकड़े हैं। सूचना के आधार पर सोमवार की शाम पुलिस ने बताए गए स्थान की घेराबंदी कर सुरेन्द्र खटीक, अतिबल सिंह राठौर, गंधर्व सिंह कुशवाह, रघुनाथ कुशवाह एवं लबी सिंह निवासीगण कस्बा मौ को ताश के पत्तों से हारजीत का दांव लगाते गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से सात हजार 340 रुपए की नगदी एवं ताश की एक गड्डी जब्त कर आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।