भाजपा प्रत्याशी आर्य ने मालनपुर क्षेत्र में घर-घर जाकर किया जनसंपर्क

भिण्ड, 12 अक्टूबर। गोहद विधानसभा प्रत्याशी लालसिंह आर्य ने सोमवार को मालनपुर नगर परिषद क्षेत्र एवं ग्राम तिलोरी, घिरौगी, सिंगवारी, लहचूरा, महो आदि पंचायत जनसंपर्क किया गया। जिसमें प्रत्याशी लालसिंह आर्य के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। उन्होंने जन-जन के घर पर जाकर संपर्क किया। जिसमें जनता द्वारा अच्छा रिस्पांस लालसिंह को मिला।
संवाददाता द्वारा जब भाजपा प्रत्याशी लालसिंह आर्य से पूछा गया कि क्षेत्र में जनसंपर्क में जनता द्वारा क्या जानकारी प्राप्त हो रही है, तो उन्होंने बताया कि अभी तक में 50 प्रतिशत से ज्यादा क्षेत्र के हर घर में घूम चुका हूं, जनता का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, विकास को लेकर जनता में एक उत्साह है और सभी जनता से मुझे आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है। पिछले पांच वर्ष में कांग्रेस के विधायक ने जनता को विकास से दूर रखा है, जनता के प्रति कोई कार्य नहीं किया गया है। इस कारण जनता में कांग्रेस के प्रति आक्रोश है, मोदी और शिवराज द्वारा जनता को हर तरह की योजनाओं का लाभ मिल रहा है, जैसे कि आयुष्मान, पेंशन योजना, वृद्धा पेंशन योजना, लाडली बहन योजना, फ्री में सिलेण्डर, जन कल्याण और जनता के हित में कई सारी योजनाएं जारी हैं। जिसका लाभ जनता ले रही है, यह कार्य भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए जा रहे हैं और जनता इस कार्य से खुश है और पूर्ण रूप से जनता का आशीर्वाद है कि गोहद में जनता का पूर्ण रूप से आशीर्वाद मिलेगा।
जनसंपर्क में मालनपुर के वरिष्ठ मेहताब सिंह गुर्जर, अजा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मुकेश किरार, उदय सिंह कुशवाहा, अनिल शर्मा, अनूप शर्मा, मालनपुर मण्डल अध्यक्ष देवेन्द्र, जीतू गुर्जर, बंटी गुर्जर, सोनपाल जाटव सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।