चंदनपुरा पर हुई हत्या के मामले 40 हजार के आधा दर्ज इनामी आरोपी गिरफ्तार

घटना में प्रयुक्त हथियार व वाहन जब्त, देहात पुलिस की कार्रवाई

भिण्ड, 09 सितम्बर। शहर के अटेर रोड स्थित रसकलाल मैरिज गार्डन के सामने वाली गली में नीलेश जाटव की गोली मारकर हत्या के मामले का खुलासा देहात पुलिस ने कर दिया है। साथ ही हत्या की बारदात में शामिल छह आरोपियों को गिरफ्तार कर हवालात पहुंचा ने में सफलता हासिल कर ली है।

नीलेश जाटव की हत्या के मामले में घटना को अंजाम देने के बाद से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री ने एएसपी संजीव पाठक एवं सीएसपी अरुण कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर दायित्व सौंपा। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी पर एसपी द्वारा 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर शहर कोतवाली, सायवर सेल टीम को देहात पुलिस के साथ लगाया। तकनीकी सहयोग से टीमों द्वारा संभावित स्थानों पर दबिश दी गई। शुक्रवार को जरिए मुखबिर मिली सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा मुडिय़ाखेड़ा के एक घर से घेराबंदी कर छह आरोपियों को दबोच लिया गया। आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त 315 बोर के दो कट्टे एवं दो खाली खोखे, एक प्लेटिना मोटर साइकिल, एक हुण्डई ओरा कार जब्त की गई। घटना में शामिल अन्य आरोपीगणों की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी जारी है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी की राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम (एनएसए) के तहत शहर कोतवाली द्वारा कार्रवाई की गई है।

सराहनीय भूमिका

इस कार्रवाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव पाठक, नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार, निरीक्षक सुधीर सिंह कुशवाह, उपनिरीक्षक सुनील सिकरवार, अजय यादव, अरविन्द सिकरवार, प्रधान आरक्षक गुरूदास, सोनेन्द्र, सुमित तोमर, रामरतन, आरक्षक संदीप राजावत, मदनगोपाल, सुबेन्द्र, कुलदीप कसौटिया, सिटी कोतवाली टीम में उपनिरीक्षक अतुल भदौरिया, प्रधान आरक्षक अवधेश चौहान, आरक्षक दीपक राजावत, अभिषेक यादव तथा सायबर टीम के उपनिरीक्षक दीपेन्द्र यादव, शिवप्रताप, सउनि सत्यवीर सिंह, प्रधान आरक्षक प्रमोद पाराशर, यतेन्द्र सिंह, महेश सिंह, आनंद दीक्षित, राहुल यादव एवं थाना प्रभारी बरासों उपनिरीक्षक सीपीएस चौहान की विशेष भूमिका रही।