बच्चे पर कुल्हाड़ी से हमला कर जान से मारने का प्रयास करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

भिण्ड, 02 सितम्बर। आपत्तिजनक हालत में देख लेने के बाद उस महिला पुरुष ने एकराय होकर 16 वर्षीय बालक पर जानलेवा हमला कर कुल्हाड़ी से प्रहार करने के मामले में दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
मौ थाना अंतर्गत ग्राम गुहीसर में दो दिन पूर्व मंगलवार शाम को बिक्की पुत्र रघुवीर खटीक उम्र 16 साल को गांव के ही व्यक्ति ने कुल्हाड़ी ने जान से मारने की कोशिश की परंतु मौ थाना पुलिस और 108 इमरजेंसी एम्बुलेंस के पायलेट मुरारीलाल गोस्वामी की तत्परता से उस बच्चे को समय पर ग्वालियर जयारोग्य अस्पताल पहुंचाकर बच्चे की जान बचाई। उस किशोर विक्की के हमलावर को पुलिस ने गुरुवार सुबह मुखबिर की सूचना के आधार पर 307 के गंभीर आरोपियों को गिरफ्तार करने गांव पहुंचे, जिसमें रविन्द्र पुत्र रामअवतार खटीक, दूसरी महिला आरोपी इन्द्रा पत्नी रघुनाथ खटीक को गांव से पकड़ कर थाना लाई, हमलावर ने अपना आरोप कबूल कर बताया कि किस तरह उसने घटना को अंजाम दिया।

इनकी रही सराहनीय भूमिका

मौ थाना पुलिस के नगर निरीक्षक शिवसिंह यादव, सब इंस्पेक्टर उपेन्द्र धाकड़, नितेश मावई, एएसआई विनोद सोलंकी, नेतराम, प्रधान आरक्षक सुभाष, अजय शर्मा, आरक्षक जितेन्द्र यादव, गंधर्व गुर्जर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 307 की आरोपियों को समय रहते पकड़ कर थाने लाया गया।