किसान मोर्चा की किसान चौपाल बनी गांव-गांव में चर्चा का विषय

लोगों में विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट हुई तेज

भिण्ड, 13 अप्रैल। भाजपा किसान मोर्चा मेहगांव द्वारा पूरी विधानसभा में किसान ध्वज यात्रा निकालकर गांव-गांव में किसान चौपाल आयोजित की जा रही है। इस यात्रा से ग्रामीण क्षेत्र में भगवामय माहौल बन गया है। वहीं लोगों में भी यात्रा को लेकर उत्साह का माहौल बना हुआ है।
मेहगांव विधानसभा क्षेत्र में निकाली जा रही इस यात्रा के संयोजक रज्जन भदौरिया द्वारा प्रत्येक ग्राम पंचायत में संगीतमय हनुमान चालीसा पाठ एवं किसान चौपाल आयोजित की जा रही है। इस दौरान गुरुवार की यात्रा में रज्जन भदौरिया के साथ किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संतोष सिंह मंसूरी, जिला उपाध्यक्ष सुधा राठौर, मुन्नी नरवरिया, गुड्डी निगम उपस्थित रहे।
कछपुरा में किसान के घर में लगी आग, पीडि़त परिवार के घर पहुंचे रज्जन भदौरिया
ग्राम पंचायत कछपुरा के एक किसान परिवार के घर में बुधवार-गुरुवार की रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। जिसकी सूचना मिलते ही भाजपा किसान मोर्चा के नेता रज्जन भदौरिया ने ग्राम कछपुरा पहुंचकर पीडि़त परिवार को पूरा सहयोग करने की बात कही और संबंधित अधिकारियों से आगजनी का जायजा लेकर नुकसान की भरपाई करने के निर्देश दिए। चूंकि रज्जन भदौरिया द्वारा पूरी विधानसभा में किसान चौपाल एवं ध्वज यात्रा निकाली जा रही है, इस दौरान ग्राम कछपुरा में आयोजित कार्यक्रम में जानकारी लगी कि पास के ही एक परिवार के यहां उनकी गृहस्थी जलकर खाक हो गया है, तो पीडि़त परिवार के बीच पहुंचकर उन्हें सहयोग का आश्वासन दिया।