दुर्घटनाओं में दो लोग घायल, लोडर वाहन क्षतिग्रस्त, मामले दर्ज

भिण्ड, 30 अगस्त। जिले के अटेर एवं फूफ थाना क्षेत्र में हुईं अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक लोडर वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार अटेर थाना क्षेत्रांतर्गत प्रतापपुरा पेट्रोल पंप के पास हुई दुर्घटना के फरियादी सुनील पुत्र सुभाष नरवरिया उम्र 17 साल निवासी ग्रम बलारपुरा अटेर ने पुलिस को सोमवार की दोपहर में वह अपनी साइकिल पर बैठ कर कहीं जा रहा था तभी प्रतापपुरा पर सामने से आ रहे अज्ञात मोटर साइकिल के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए फरियादी की साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं फूफ थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम कपूरपुरा में हुई दुर्घटना के फरियादी राजवीर पुत्र सोबरन सिंह भदौरिया उम्र 48 साल निवासी ग्राम कंचनपुरी ने पुलिस को बताया कि गत 13 जुलाई को वह पैदल कहीं जा रहा था तभी ग्राम कपूरपुरा में विनोद नाऊ के माकन के सामने ट्रक क्र. आर.जे.11 जी.बी.6149 के अज्ञात चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उपचार पूर्ण होने के बाद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा 279, 337 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
इसी थाना क्षेत्र में नगर परिषद कार्यालय के सामने फूफ में हुई दुर्घटना के फरियादी राजकिशोर पुत्र शोभाराम शाक्य उम्र 24 साल निवासी अशोक कॉलोनी मुरार, ग्वालियर ने पुलिस को बताया कि गत रविवार को वह अपने लोडर वाहन क्र. एम.पी.06 जी.ए.2455 से कहीं जा रहा था तभी सामने से आ रहे अज्ञात ट्रक के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए लोडर वाहन में टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर धारा 279, 427 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।