किसान बंधु खाद के लिए टोकन प्राप्त करने हेतु 16 को नवीन गल्ला मण्डी में पहुंचे : दैपुरिया

 भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष दैपुरिया ने मोर्चा के मण्डल अध्यक्षों से कहा- किसानों को कठिनाइयां ना हो इसलिए सेंटर पर पहुंचकर टोकन आसानी से उपलब्ध कराएं

भिण्ड, 13 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय दैपुरिया ने भिण्ड जिले के समस्त कृषकों को सूचित करते हुए कहा कि 16 जनवरी को खाद टोकन वितरण किया जाएगा। इसलिए समस्त किसान बंधु खाद के टोकन प्राप्त करने हेतु निर्धारित तिथि 16 जनवरी सोमवार को सुबह 10 बजे से नवीन गल्ला मण्डी में उपस्थित हों।
किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष दैपुरिया ने कहा कि भाजपा की सरकार किसानों के लिए संवेदनशील होकर उनकी फसलों के लिए खाद उपलब्ध करा रही है। जिले के किसान निर्धारित तारीख पर पहुंचकर गल्ला मण्डी में टोकन प्राप्त करें ताकि खाद उन्हें आसानी से मिल सके। उन्होंने किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्षों से कहा कि 16 जनवरी को टोकन वितरण के लिए नवीन गल्ला मण्डी में किसानों के साथ सहयोग करने के लिए पहुंचे, ताकि आसानी से उन्हें टोकन प्राप्त हो सके और उन्हें कोई कठिनाई ना हो, ताकि वह खाद सेक्टरों पर ले सकें, इससे किसान मोर्चा के सभी मण्डल कार्यकर्ता जन सहयोग के साथ किसानों का सहयोग कर सेक्टर पर उपलब्ध रहें।
उन्होंने जिले के समस्त किसानों से कहा कि मप्र में खाद का कोई संकट नहीं है, विरोधी दलों द्वारा खाद वितरण को लेकर जो भ्रमित करने का प्रयास किया जा रहा है, हमें इनके बहकावे में नहीं आना है। प्रदेश की भाजपा सरकार और किसान मोर्चा के कार्यकर्ता किसानों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे।