गहोई वैश्य सभा आज मनाएगी राष्ट्रकवि गुप्त की पुण्यतिथि

भिण्ड, 11 दिसम्बर। गहोई वैश्य सभा भिण्ड द्वारा राष्ट्रकवि मैथिलीशरण गुप्त की पुण्यतिथि के अवसर पर 12 दिसंबर सोमवार को सुबह नौ बजे लश्कर रोड बस स्टैण्ड भिण्ड पर स्थित राष्ट्रकवि गुप्त की प्रतिमा पर माल्यार्पण श्रृद्धांजलि दी जाएगी। इस अवसर पर मुन्नालाल चपरा की अध्यक्षता में श्रृद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा
गहोई वैश्य सभा के सचिव कवि अंजुम मनोहर ने समस्त समुदाय के गणमान्य नागरिकों से यथासमय उपस्थित होकर प्रतिमा पर श्रृद्धा सुमन अर्पित करने का आग्रह किया। सभा के उपाध्यक्ष संतोष लहारिया, कोषाध्यक्ष अमन रावत, सहसचिव राकेश कसाव एवं अंकेक्षक गोपाल लहारिया ने महिला मण्डल एवं नवयुवक मण्डल के समस्त स्वजातीय बंधुओं से अधिकाधिक संख्या में उपस्थित होने का आह्वान किया है।

साधारण सभा की बैठक आज

भिण्ड। जिला पंचायत भिण्ड की साधारण सभा की बैठक 12 दिसंबर को दोपहर 12 बजे जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में आयोजित की जाएगी। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत भिण्ड जेके जैन ने बताया कि बैठक में खाद्य विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, लोक निर्माण विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, विद्युत विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा एवं अन्य विषय सभापति की अनुमति पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा है कि अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्य जिला पंचायत में निर्धारित दिनांक व समय पर उपस्थित होना सुनिश्चित करें।