जन जाग्रति हेतु क्षेत्र में निकाली जाएगी युवा चेतना यात्रा

ग्राम प्रस्फुटन समिति सेक्टर चार की बैठक आयोजित

भिण्ड, 07 दिसम्बर। नवांकुर संस्था सर्वोदय संत लल्लूदद्दा जनसेवा समिति हमीरापुरा के तत्वाधान में मप्र जन अभियान परिषद के सहयोग से ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति मनेपुरा के सहयोग से सेक्टर चार की बैठक का आयोजन राग इनोवेशन कंपनी के सभागार में किया गया।
बैठक में मुख्य अतिथि अशोक बोहरे ने युवाओं को अच्छे कार्य करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि युवाओं में चेतना की विशेष आवश्यकता है। बिना चेतना के मनुष्य शून्य के बराबर होता है। नवांकुर संस्था द्वारा क्षेत्र के युवाओं में जन चेतना जाग्रत करने के लिए आगामी समय में जल्द ही युवा चेतना यात्रा निकाली जाएगी, जो विभिन्न गांवों में भ्रमण करते हुए लोगों को जाग्रत करने का कार्य करेगी।
संस्था सचिव पहलवान सिंह भदौरिया ने प्रस्फुटन समितियों के दस्तावेजीकरण एवं युवा चेतना यात्रा की तैयारी तथा आगामी कार्य योजना पर विस्तार से चर्चा की। इस अवसर पर जितेन्द्र सिंह मेंटर अटेर, मनोज कटारे, उदयवीर कटारे, आनंद कटारे, प्रस्फुटन समिति मनेपुरा से गोलू कटारे, ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति सकराया से आशीष शर्मा एवं जितेन्द्र, प्रस्फुटन समिति रानी बिरगवां से मदन मोहन दुबे, प्रस्फुटन समिति हमीरापुरा से राघवेन्द्र सिंह, प्रस्फुटन समिति रमा से कप्तान सिंह यादव, नवांकुर संस्था से अनुराग बोहरे, पहलवान सिंह भदौरिया सहित अनेक लोग मौजूद रहे।