डीएलएड कॉलेज अध्यापकों को इंटर्नशिप हेतु जानकारी मांगी

भिण्ड, 06 दिसम्बर। प्राचार्य डाईट भिण्ड ने जिले के समस्त अशासकीय डीएलएड कॉलेज के प्राचार्यों को पत्र जारी कर अध्यापकों को इंटर्नशिप हेतु विद्यालय आवंटित किए जाने संबंधी जानकारी वाट्सएप ग्रुप में सेंड किए जाने के दो दिवस में अनिवार्यत: भिजवाने के निर्देश दिए हैं।
प्राचार्य डाईट ने कहा है कि आपको पत्रों के माध्यम से अध्यापकों को इंटर्नशिप हेतु विद्यालय आवंटित किए जाने संबंधी जानकारी चाही गई थी। एक माह का समय अधिक व्यतीत होने के उपरांत भी जानकारी प्रदाय नहीं की गई है। जिससे इंटर्नशिप हेतु विद्यालय आवंटित नहीं हो सके है। द्वितीय वर्ष में 96 दिवस की इंटर्नशिप होना है। यदि आपके द्वारा जानकारी प्रदाय नहीं की जाती है तो इंटर्नशिप नहीं हो सकेगी। जिसके अभाव में अध्यापक परीक्षा से वंचित हो सकते हंै, जिसके लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे। जिन महाविद्यालयों की जानकारी प्राप्त हो चुकी है उनको विद्यालय आवंटित कर दिए जाएंगे, शेष को विद्यालय आवंटित नहीं किए जा सकेंगे।

15 हजार की आर्थिक सहायता स्वीकृत

भिण्ड। कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस द्वारा अनुविभगाीय अधिकारी राजस्व गोहद एवं नायब तहसीलदार एण्डोरी के प्रतिवेदन पर सड़क दुघर्टना में मृतक रवी पुत्र राजकुमार रजक निवासी ग्राम सिंगवारी तहसील गोहद की वैध वारिसान पत्नी श्रीमती सुंदरी को 15 हजार रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है।