केन्द्र सरकार ने भूतपूर्व सैनिकों के हितों के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएं लागू की हैं : कर्नल संजय सिंह

भिण्ड, 15 सितम्बर। भूतपूर्व सैनिक संघ की महत्वपूर्ण बैठक नगर के कचनाव रोड स्थित भूतपूर्व सैनिक संघ कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल संजय सिंह ठाकुर एवं विशेष अतिथि के रूप में सहायक सैनिक कल्याण अधिकारी कैप्टन देवेन्द्र सिंह तोमर मौजूद थे। अध्यक्षता भूतपूर्व सैनिक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष पुत्तूसिंह यादव ने की। कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों का स्वागत ब्लॉक अध्यक्ष यादव ने किया।
इस अवसर पर उपस्थित भूतपूर्व सैनिक भाइयों से मुख्य अतिथि जिला कल्याण अधिकारी कर्नल संजय सिंह ठाकुर ने कहा कि केन्द्र सरकार ने भूतपूर्व सैनिकों के हितों के लिए कई महत्वाकांक्षी योजनाएं लागू की हैं, आप सब सैनिक भाइयों को उन योजनाओं का लाभ उठाना चाहिए। इसके लिए आपको सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहना होगा, इसके अलावा सामाजिक सरोकार के कार्य जैसे स्वच्छता अभियान, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, पौधारोपण आदि में भी बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए, जिससे समाज में एक अच्छा संदेश जाए।
विशेष अतिथि कैप्टन देवेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि भूतपूर्व सैनिक समाज का आईना होता है, आप लोगों ने जो देश सेवा की है, इससे आप लोग भी समाज के प्रेरणा स्त्रोत हैं। कार्यक्रम का संचालन भूतपूर्व सैनिक संघ के उपाध्यक्ष अतर गुर्जर एवं आभार ब्लॉक अध्यक्ष पुत्तूसिंह यादव ने व्यक्त किया और सभी सैनिक भाइयों को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर पानसिंह, केदार सिंह नरवरिया, प्रेमसिंह भदौरिया, बाबूराम, अतर सिंह सहित कई भूतपूर्व सैनिक उपस्थित थे।