बोरे में बंद मिली महिला की लाश के अंधे कत्ल का हुआ खुलासा

महिला और आरोपी ग्वालियर के निकले, बरासों इलाके में हत्या कर फेंक दी थी लाश

भिण्ड, 02 अगस्त। बरासों थाना इलाके में मिली बोरे में बंद महिला की लाश के मामले में अंधे कत्ल का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। बताया गया है कि महिला ग्वालियर की रहने वाली थी, जिसकी हत्या कर बरासों थाना इलाके में बोरे में बंद कर फेंक दिया गया था।
मेहगांव एसडीओपी आरकेएस राठौर ने पत्रकारों को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 17 जून 2001 को कैमोखरी गांव के सामने अमायन गाता रोड के किनारे प्लास्टिक की सफेद बोरी में कुछ होने एवं उसमें बदबू आने की सूचना कैमौखरी के कोटवार द्वारा दी गई। मौक पर पुलिस ने पाय कि बोरी में एक अज्ञात महिला का शव है। उसके बाद कोटवार शिवराजसिंह मिर्धा की रिपोर्ट पर बरासों थाने में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 46/2021 धारा 302, 201 भादवि का पंजीबद्ध कर मर्ग क्र. 7/2021 धारा 174 जाफौ कायम कर विवेचना में लिया गया।
इस अंधे कत्ल की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह द्वारा थाना प्रभारी बरासों, सायबर सेल व क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम गठित कर बारदात का पर्दाफाश करने हेतु निर्देशित किया गया। सूचना सार्वजनिक होने के बाद 31 जुलाई 2021 को थाना कम्पू पर पंजीबद्ध गुमशुदगी की सूचनाकर्ता मेहरूम पत्नी उस्मान खान निवासी मांडरे की माता, कम्पू लश्कर द्वारा अपने अन्य परिजनों के साथ थाना बरासों पर उपस्थित होकर अज्ञात महिला के शव को हुलिया एवं अन्य निशानों के आधार पर अपनी बेटी बेबा रोशनी पति स्व. फिरोज खान (पुत्री उस्मान खान) निवासी माडरे की माता, कम्पू लश्कर होना बताया एवं संदेही श्यामू कुशवाह पुत्र महाराज सिंह कुशवाह निवासी धन्यवाद गेट, आमखो अस्पताल के पास कम्पू द्वारा अपने दोस्तों के साथ मिलकर रोशनी को ले जाया जाने का संदेह व्यक्त किया। उसने बताया कि रोशनी 13 जून 21 को अंकित शर्मा के साथ शादी करने के उद्देश्य से स्वयं मेहगांव आई, जहां अकित द्वारा शादी करने से मना करने पर जब वह वापस अपने घर जाने को तैयार नहीं हुई अकित द्वारा अपने दोस्त श्यामू कुशवाह पुत्र महाराज सिंह कुशवाह निवासी धन्यवाद गेट, आमखो लश्कर, बिक्की जाटव पुत्र स्व. शिवसिंह जाटव के साथ मिलकर 15 जून 21 को सुबह रोशनी का गला घोटकर हत्या कर लाश को एक प्लास्टिक की बोरी में बांधकर घर रात में अमायन गाता रोड पर केमोखरी गांव के पास फेंका गया। रोशनी की हत्या होने से पहले अंकित शर्मा के अन्य दोस्त सारिफ खान, सुमित दिवाकर व स्वयं अकित शर्मा द्वारा रोशनी के साथ बलात्कार किए जाने की घटना प्रकाश में आई। एक अगस्त 2021 को श्यामू कुशवाह को गिरफ्तार कर शेष उपरोक्त दो आरोपियो बिक्की जाटव एवं अंकित शर्मा को दविश देकर गिरफ्तार किया गया।आरोपी अंकित शर्मा के घर से हत्या में उपयोग में लाई गई मोटरसाईकिल जब्त की गई।