मारपीट के दो मामलों में पांच आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज

भिण्ड, 30 जुलाई। जिले के देहात एवं नयागांव थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों से गाली गलौज, मारपीट एवं जान से मारने की धमकी के मामले सामने आए हैं। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर पांच आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को देहात थाना क्षेत्रांतर्गत दबोहा मोड़ भिण्ड निवासी फरियादी विजय पुत्र रामअवतार नागर उम्र 35 साल ने पुलिस को बताया कि उसी के मोहल्ले में रहने वाले सजातिय आरोपी संतोष, सोनू एवं बल्लू नागर ने शराब के नशे में उसके घर के बाहर गाली गलौज किया। जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
उधर नयागांव थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम सरसई में मरघट के सामने हुई घटना के फरियादी तहसीलदार पुत्र रघुनाथ धानुक उम्र 60 साल निवासी रमपुरा नयागांव ने पुलिस को बताया कि पुराने मुहवाद को लेकर आरोपीगण वीरसिंह एवं सत्तेसिंह निवासी ग्राम सरसई ने उसे घेर लिया और जाति सूचक गालियां देने लगे, जब फरियादी ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दे डाली। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 भादवि, 3(1)(द)(ध), 3(2)(वीए) एससी/एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।