दुर्घटनाओं में एक युवक की मौत, दूसरा घायल, मामले दर्ज

भिण्ड, 18 जून। जिले के एण्डोरी थाना क्षेत्र में ग्राम बरोना तिराहे के पास ट्रेक्टर की टक्कर से पैदल जा रहे युवक की मौत हो गई। वहीं गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में भिण्ड ग्वालियर रोड पर डंपर की टक्कर से युवक घायल हो गया। पुलिस ने दोनों मामलों आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार एण्डोरी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बरोना तिराहे पर हुई दुर्घटना के फरियादी रामकुमार तोमर पुत्र राजेन्द्र सिंह उम्र 25 साल निवासी ग्राम बरोना पुलिस को बताया कि शुक्रवार की रात्रि में उसका भाई प्रमोद तोमर उम्र 35 साल अपने घर लौट रहा था तभी सामने आ रहे लाल रंग के महिन्द्रा ट्रेक्टर के चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट धारा 304ए भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
गोहद चौराहा थाना क्षेत्रांतर्गत भिण्ड-ग्वालियर रोड गिल ढाबा के आगे हुई दुर्घटना के फरियादी शरद पुत्र देवीदयाल गुप्ता उम्र 35 साल निवासी आनंद नगर ग्वालियर ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह वह अपने महिन्द्र पिकअप लोडिंग वाहन से कहीं जा रहा था, तभी सामने से आ रहे डंपर क्र. एम.पी.07 एच.बी.6037 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए पिकअप में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। उसे उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर धारा 279, 337 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।