सिद्धांत शून्य पार्टी है कांग्रेस : संजीव नायक

भिण्ड, 18 जून। भाजपा जिला संयोजक संजीव नायक ने कहा कि कांग्रेस सिद्धांत शून्य पार्टी है, कांग्रेस के आला नेता एक तरफ तो नियम बनाते हैं, वहीं क्षेत्रीय नेता उन्हीं नियमों की धड़ल्ले से अव्हेलना करते हैं। नायक ने लहार नगरीय निकाय में वार्डों के लिए तय कांग्रेस उम्मीदवारों का हवाला देते हुए कहा कि लहार कांग्रेस ने प्रदेश कांग्रेस के उस नियम की पोल खोल दी है जिसमे आवश्यक रूप से वार्ड के निवासी को ही वार्ड का प्रत्याशी बनाने का निर्देश दिया गया था ।
संजीव नायक एडवोकेट ने बताया कि गत दिनों पहले प्रदेश कांग्रेस ने पत्र के माध्यम से ऐसा निर्देश दिया था परंतु लहार ब्लॉक कांग्रेस, प्रदेश कांग्रेस को धत्ता बताकर ऐसे लोगों को नगर पालिका, नगर परिषद चुनाव में प्रत्याशी बनाया है जो उस वार्ड के निवासी नहीं है। ऐसे में जो पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के साथ ही छल कर रही हो तो उस पर जनता कैसे भरोसा करें।
नायक ने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी है, यहां दिल्ली हो या लहार सिर्फ परिवारवाद भाई भतीजावाद ही चलता है, निवर्तमान नगर पालिका परिषद जिस प्रकार भ्रष्टाचार में डूबी थी, किसी से छिपा नहीं है। सफाई कर्मचारियों के वेतन घोटाला हो, चाहे अपात्रों को आवास या नाले निर्माण में कमीशनखोरी का खेल, नगर लहार के लोगों को भलीभांति इस सब की जानकारी है एवं आगामी चुनाव में जनता ऐसे नेताओं व भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी कांग्रेस को जरूर जवाब देगी।