दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल, मामले दर्ज

भिण्ड, 13 अक्टूबर। जिले के रौन एवं देहात थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा 279, 337 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार रौन थाना क्षेत्रांतर्गत बिरखड़ी में हुई दुर्घटना के फरियादी रामअवतार जाटव उम्र 60 साल निवासी ग्राम बिरखड़ी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह उसका नाती रविकांत पैदल कहीं जा रहा था तभी अलीबरन जाटव के घर के सामने कार क्र. यू.पी.92 ए.सी.0370 के अज्ञात चालक ने तेजी लापरवाही से चलाते हुए रविकांत को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
देहात थाना क्षेत्रांतर्गत दीनपुरा के पास इटावा रोड हुई दुर्घटना के फरियादी संतोष पुत्र जयनारायण शर्मा उम्र 40 साल निवासी जामपुरा रोड दयाराम का पुरा ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर में वह अपनी भांजी रिया शर्मा को मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.एल.0779 पर बिठाकर कहीं जा रहा था तभी टवेरा कार क्र. एम.पी.07 बी.ए.2843 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाईक में टक्कर मार दी, जिससे फरियादी व उसकी भांजी गंभीर रूप से घायल हो गए।