गौरी सरोवर के पास जल्द खुलेगी ओपन जिम

विधायक संजीव सिंह ने ओपन जिम स्थापित करने के लिए देखी जगह

भिण्ड, 26 जुलाई। शहर के हृदय स्थल गौरी सरोवर के पास जहां कभी पुरानी जिम हुई करती थी। वहां भिण्ड विधायक संजीव सिंह कुशवाह के प्रयासों से जल्द ओपन जिम खुलेगी, जिसका लाभ शहर के लोग उठाएंगे।
ओपन जिम खोले जाने के बाद सुबह शाम गौरी पर घूमने के लिए आने वाले लोग जिम में जाकर अपनी शारीरिक व्यायाम करेंगे। जिससे उनका स्वास्थ्य ठीक होगा और शरीर में स्फूर्ति आएगी। ओपन जिम लगाने के लिए शासन की तरफ आठ लाख 31 हजार 275 रुपए स्वीकृत हुए हैं, जिससे जिम के उपकरण खरीदे जाएंगे। विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने सोमवार को ओपन जिम स्थापित करने के लिए जगह चिन्हांकित की, जिसमें मीट मण्डी के पास बने अहिंसा पार्क को भी देखा, लेकिन जगह पर्याप्त न होने की वजह से निरस्त कर पुरानी जिम गौरी सरोवर के पास ही स्थापित की जाएगी।
इस अवसर पर विधायक संजीव सिंह ने कहा कि सेहत के प्रति लोगों को जागरुक होना चाहिए। अपने दैनिक कार्यों में हम इतने व्यस्त हो जाते हैं कि अपने सेहत का ध्यान नहीं रख पाते और विभिन्न बीमारियां हमारे शरीर में जगह बना लेती है, ओपन जिम खुलने से यहां आने वाले लोग अपनी सेहत बनाएं शारीरिक व्यायाम और ओपन जिम का लाभ उठाएंगं, जिससे शरीर स्वस्थ होगा तो हम हर कार्य सरलता से कर सकेंगे।