विभिन्न स्थानों से अवैध शराब सहित आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

भिण्ड, 28 जून। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों से पुलिस ने लगभग साढ़े दस हजार की अवैध शराब सहित आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के विरुद्ध धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार पावई थाना पुलिस को सोमवार की देर शाम को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि ग्राम पावई में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर के सामने बनी गुमटी से 31 क्वार्टर शराब कीमत 2170 रुपए की बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम राजेन्द्र पुत्र होमराम शाक्य उम्र 50 साल बताया है। इसी प्रकार बरासों थाना पुलिस ने खिदरपुरा तिराहा बरासों-बिरगवां रोड से आरोपी माखन पुत्र सोवरन सिंह परिहार उम्र 25 साल निवासी ग्राम खिदरपुरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 23 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1840 की बरामद की है। अमायन थाना पुलिस ने हंसराज ढाबा के पास पुलिया के बगल से आरोपी सुरेश सिंह पुत्र मानसिंह जाटव उम्र 42 साल निवासी ग्राम कनाथर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 19 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1710 रुपए की बरामद की है।
इधर शहर कोतवाली पुलिस ने पुराने रेलवे स्टेशन के पास भिण्ड से आरोपी सत्यभान पुत्र रामप्रकाश यादव उम्र 34 साल निवासी मातादीन का पुरा अटेर रोड भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1640 रुपए की बरामद की है। इसी थाना क्षेत्र में पुलिस ने पुरानी गल्ला मण्डी पानी की टंकी के पास भिण्ड से आरोपी आदित्य उर्फ सनी पुत्र रणवीर सिंह भदौरिया उम्र 28 साल निवासी रानी का ताल अटेर रोड भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 22 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1540 रुपए की बरामद की है। उधर मालनपुर थाना पुलिस ने हरीराम का पुरा मालनपुर से आरोपी रंजीश सिंह सिसोदिया को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 18 क्वार्टर शराब कीमत 1600 रुपए की बरामद की है।