निकाय चुनाव 2023 की तस्वीर तय करेगा : हेमंत कटारे

भिण्ड, 24 जून। नगरीय निकाय चुनाव कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, इसमें एक-एक नेता और कार्यकर्ता को अपनी पूरी शक्ति और सामथ्र्य से काम करना है। यह चुनाव न सिर्फ शहर की सरकार का फैसला करेंगे, बल्कि 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव का तस्वीर भी स्पष्ट करेंगा। यह बात अटेर रोड पर कांग्रेस से वार्ड एक की पार्षद प्रत्याशी सुनीता-सुनील कांकर के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ अवसर पर पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने मुख्य अतिथि के रूप में कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता शहर अध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा ने की।
पूर्व विधायक कटारे ने कहा कि भिण्ड नगर की दुर्दशा के लिए भाजपा शासित नगर पालिका जिम्मेदार है, जो पिछले कई वर्षों से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। आज कार्यकर्तओं को पूरी लगन से कार्य करना है। कांग्रेस प्रत्याशी को जिताओ, इनकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। उन्होंने बसपा प्रत्याशी राजू खैरी, पवन भारद्वाज, पवन जैन सहित सभी निर्दलियों के समर्थन पर भी आभार व्यक्त किया और कहा आप सबका भी सम्मान का हमेशा ख्याल रखा जाएगा।
कार्यक्रम में भगवानदास सैंथिया, महिला जिलाध्यक्ष रेखा भादौरिया, प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज, संजय भूता, नगर अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी, मुकेश गर्ग, श्रीनारायण दैपुरिया, दीपू दुबे, राघवेन्द्र कांकर, जेपी कांकर, सुभाष बोहरे सहित कई कार्यकर्ता और वार्डवासी उपस्थित थे।