केन्द्र सरकार करेगी अगले 1.5 वर्षों में मिशन मोड में 10 लाख युवाओं की भर्ती : समाधिया

भाजयुमो नेता आशीष समाधिया ने पीएम नरेन्द्र मोदी आभार एवं धन्यवाद किया ज्ञापित

भिण्ड, 16 जून। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष युवा नेता आशीष समाधिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के प्रति आभार एवं धन्यवाद ज्ञापन करते हुए कहा कि देश के युवाओं को आत्मनिर्भर विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए शासकीय भर्तियों में अगले 1.5 वर्षों में मिशन मोड में 10 लाख युवाओं की भर्ती से नौकरियां दी जाएंगी ताकि बेरोजगारी दूर हो सके।
भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष आशीष समाधिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में शिक्षा के क्षेत्र में योग्य और कर्मठ तथा सर्व समाज के युवाओं को नौकरियों में महत्वपूर्ण स्थान मिलेगा ताकि रोजगार स्थापित हो। यह निर्णय युवाओं के प्रति ऐतिहासिक है और उन्होंने अपनी राष्ट्रीय नीतियों से अंतिम छोड़कर गरीब से गरीब युवाओं को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम किया है। उन्होंने कहा कि युवाओं के हित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह ऐतिहासिक विजन है, उन्होंने युवाओं को आगे बढ़ाने का काम किया है।
युवा नेता समाधिया ने कहा कि कांग्रेस में हमेशा युवाओं का शोषण किया है और अधिकांश देश में स्वतंत्रता के आज तक उनकी ही सरकारें रहीं, जिन्होंने देश के युवाओं के प्रति कोई ठोस निर्णय नहीं लिए और हमेशा धोखे की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने 2018 के विधानसभा चुनाव में युवाओं से झूठ बोलकर सरकार बनाई कि हम बेरोजगारी को दूर करेंगे, बेरोजगार युवाओं को चार हजार रुपए तक का भत्ता देंगे, एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए, जबकि युवाओं ने कांग्रेस की सरकार बनाने में साथ दिया था, उन्हीं युवाओं को दरकिनार कर दिया। कांग्रेसी युवाओं का मोहभंग हो रहा है भाजपा के प्रति अपना ध्यान देते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी, सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार को मजबूती देते हुए आगे बढ़ रहे।
युवा नेता समाधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस ऐतिहासिक जिन्होंने शिक्षा के क्षेत्र में अच्छी योग्यता के आधार पर आगे बढऩे का काम किया है। उन्हें इस योजना के तहत लाभ मिलेगा और पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानववाद अंत्योदय के मिशन को आगे बढ़ाते अंतिम छोर तक के युवाओं को इस योजना का लाभ मिलेगा, कांग्रेस हमेशा युवाओं के प्रति भ्रम फैलती रही, लेकिन अब नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के प्रत्येक बूथ के अंदर कांग्रेस के प्रत्याशियों की जमानत जब्त होगी और भाजपा समर्थित प्रत्याशी चुनाव जीतकर केन्द्र में मोदी और प्रदेश में शिवराज सरकार को मजबूती प्रदान करेंगे और उन्होंने युवाओं से आह्वान किया है कि अधिक से अधिक संख्या में अपने-अपने मतदान केन्द्र पर संगठित होकर भाजपा समर्थित प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करें।