डॉ. पांडे, कविता पाटीदार और सुमित्रा बाल्मीकि को राज्यसभा सांसद चुने जाने से विकास को मिलेगी गति : दैपुरिया

भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय दैपुरिया ने दी बधाई

भिण्ड, 06 जून। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं मप्र प्रभारी डॉ. अनिल पाण्डे को महाराष्ट्र एवं मप्र से भाजपा की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार और प्रदेश उपाध्यक्ष सुमित्रा बाल्मीकि को निर्विरोध राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने पर भाजपा किसान मोर्चा ने बधाई दी है।
किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय दैपुरिया ने बधाई देते हुए कहा कि समाज में एक नया संदेश जागृत किया है और अनुसूचित जाति और ओबीसी समाज से जुड़ी दोनों मातृशक्ति को राज्यसभा में नेतृत्व करने का अवसर प्रदान किया, जिसके लिए मैं केन्द्रीय एवं प्रदेश चुनाव समिति तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने कहा कि भाजपा में ही सर्व समाज का सम्मान होता है, सत्ता और संगठन में अजा, अजजा और ओबीसी समाज के महिला एवं पुरुष को नेतृत्व देकर समाज के प्रति सहानुभूति स्थापित की और दोनों मातृशक्ति राज्यसभा में पहुंचकर प्रदेश के विकास को अमलीजामा पहनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान भारत को आत्मनिर्भर विकास की मुख्यधारा में जोडऩे के लिए काम करेंगे और मप्र में भी समाज से जुड़ी बहनों को भाजपा से जुडऩे का अवसर मिलेगा, इसके लिए तीनों राज्यसभा के नए सांसदों को बधाई देता हूं।
उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस अनुसूचित जाति और ओबीसी को लेकर जिस प्रकार समाज को झूठे आंकड़ों के साथ भ्रमित करती रही अब राज्यसभा में उन्होंने अपना प्रत्याशी क्यों नहीं बनाया। इसका जवाब समाज के भेज देना चाहिए और भाजपा में दोनों मातृशक्ति को राज्यसभा में बेहतर भेजने का निश्चित करते हुए उन्होंने अपना प्रत्याशी घोषित किया कांग्रेस हमेशा से अजा और ओबीसी समाज के फोटो पर राजनीत कर समाज को हमेशा धोखा देने का काम किया अगर इतने ही वह समाज के हितैषी बनते तो राज्यसभा में भी अपने प्रत्याशी घोषित किया और उन्हें निर्विरोध राज्यसभा में पहुंचकर जनसेवा करने का अवसर दिया।
उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री मप्र के प्रभारी डॉ. अनिल पांडे को राज्यसभा में पहुंचाकर राष्ट्रीय नेतृत्व किसानों की समस्या समाधान करने के लिए राज्यसभा में जाने का अवसर दिया। इसके लिए भी केन्द्रीय नेतृत्व बधाई का पात्र है। राज्यसभा में डॉ. पांडे किसानों के लिए कार्य करेंगे और उनकी समस्याओं को भी राज्यसभा सदन में रखेंगे। बधाई देने वालों में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रघुवीर सिंह पवैया, उपेन्द्र सिंह भदौरिया, राजन अजीत सिंह गोरैया, जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार त्यागी, धर्मेन्द्र तिवारी, जिला महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह कुशवाहा, अशोक सिंह बघेल आदि प्रमुख हैं।