पीएम मोदी के आठ वर्ष की विशेष उपलब्धियां अंत्योदय मिशन के साथ गरीब मजदूरों के विकास के लिए आत्मनिर्भर बना रही है : आभा

भाजपा महिला मोर्चा ने जिले के सभी मण्डलों में चौपाल लगाकर हितग्राहियों से की चर्चा

भिण्ड, 06 जून। भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय नेतृत्व के आव्हान पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को आठ वर्ष सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए पूर्ण रूप से समर्पित रहा। जिन्होंने गरीब मजदूर और किसानों झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले गरीब तबके लोगों एवं सर्व समाज के विकास के लिए अनेकों योजनाओं को संचालित करते हुए भारत को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा से जुड़ा है। उक्त उद्गार महिला मोर्चा द्वारा आयोजित महिलाओं की चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्रीमती कृष्णकांता तोमर ने मण्डल में पहुंचकर ने व्यक्त किए।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्रीमती कृष्णकांता तोमर ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत सरकार ने महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना प्रधानमंत्री आवास योजना आयुष्मान भारत कार्ड योजना तथा शिक्षा के क्षेत्र में महिलाओं को विशेष योजनाओं के साथ आगे बढऩे का मौका दिया है। हम समस्त बहनें जागृत होकर योजना का लाभ लें और अपने गांव वालों को दिला कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ताकत ही मजबूत देते हुए आगे बढऩे का आशीर्वाद दें। भाजपा महिला मोर्चा की आयोजित चौपालों में भारत सरकारऔर मप्र सरकार की योजनाओं के साथ-साथ गांव के लाभान्वित हुए हितग्राहियों से योजनाओं पर विस्तार पूर्वक चर्चा की तथा बच्चों को बिस्कुट के पैकेट भी वितरित किए। उज्जवला योजना के तहत को गैस कनेक्शन प्रदान किए गए और सभी मातृशक्ति ने मोदी और शिवराज के योजना की प्रशंसा की।
भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्य समिति सदस्य सीमा शर्मा ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक समाज के नहीं सर्वसमाज के विकास के लिए योजनाओं को ला करके उन्होंने कार्य किया अधिकतर महिलाओं के सम्मान में जितनी योजना बना सकते थे उन योजना बनाने का काम किया है, आप समस्त बहनें इन योजना का बूथ स्तर पर प्रचार करें।
भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष श्रीमती आभा जैन ने सेवा सुशासन और गरीब कल्याण योजनाओं पर बोलते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सेवाकाल में गरीबों के लिए जितनी भी योजनाएं बना सकते थे, उतनी बना करके उनके द्वार तक पहुंचाने का काम किया उनकी सरकार पं. दीनदयाल उपाध्याय एकात्म मानववाद और अंत्योदय मिशन के साथ गरीबों के विकास के लिए आगे आकर कार्य कर रही है ताकि वे स्वयं आत्मनिर्भर बनकर आगे आकर अपना स्वयं नेतृत्व कर सके।
चौपाल कार्यक्रम का शुभारंभ एवं मंचासीन मातृशक्ति भारत माता और पंडित दीनदयाल उपाध्याय तथा डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर दीप प्रज्वलित एवं माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। वन खण्डेश्वर मण्डल अध्यक्ष श्रीमती राजेश्वरी बिलवारी के निवास स्थान पर आयोजित किया गया। सरोज जोशी, विनीता सोनी, सरोज श्रीवास्तव, मण्डल अध्यक्ष अमित जैन, विनोदी श्रीवास और महाराणा महाराणा प्रताप मण्डल का कार्यक्रम सांई मन्दिर पर आयोजित किया गया।
भाजपा महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष गीता राजावत अटेर, फूफ ज्योति बोहरे, नीलम भदौरिया एडवोकेट, आरती पाठक पीपरी, मेहगांव बबली तोमर, मालनपुर सरोज जैन, नयागांव ऊमरी गोहद प्रतिभा सोनी, लहार नीलम शर्मा, कल्पना सोनी, अनीता चोपड़ा, मांडवी कुशवाह, सुमन गुप्ता, लता मेहरा तथा प्रमुख महिला पदाधिकारियों ने मण्डलों में पहुंचकर भारत सरकार की महिला हितैषी योजनाओं पर ग्रामीण एवं शहरी अंचल की की बहनों के बीच पहुंचकर चर्चा की।