राज्यमंत्री ने तेजपुरा में नल-जल योजना एवं सीसी रोड का किया लोकार्पण

भिण्ड, 30 अप्रैल। गोरमी सर्किल के ग्राम पंचायत सांईधाम तेजपुरा में जल जीवन मिशन के अंतर्गत 41 लाख की लागत से जल योजना एवं पांच लाख की लागत से निर्मित सीसी रोड का लोकार्पण मप्र सरकार में राज्यमंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक ओपीएस भदौरिया के मुख्य अतिथि में हुआ। विशेष अतिथि के रूप में जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष केपी सिंह भदौरिया एवं किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह गुर्जर मौजूद थे।
इस अवसर पर राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि हमारी सरकार 2024 तक हर घर को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध करा देगी, इसी योजना के अंतर्गत आज ग्राम तेजपुरा वासियों के लिए जल योजना का पानी घर-घर तक पहुंच गया है, अब विकास के लिए हमें संकल्पित होना होगा, मेहगांव विधानसभा की कोई भी सड़क अब अधूरी नहीं होगी, हमारी सरकार गांव, गरीब, किसान, मजदूर की सरकार है। विशेष अतिथि जिला सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष केपी सिंह भदौरिया ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने गांव-गांव में जो सड़कों का जाल बिछाया है आज हम उस वजह से हर गांव तक आराम से पहुंच जाते हैं, आज किसानों को सम्मान निधि मिल रही है, फसलों को उचित दाम मिल रहा है, यह बड़े गौरव की बात है।
कार्यक्रम के प्रारंभ में किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह गुर्जर ने सभी अतिथियों का शॉल एवं श्रीफल से सम्मान किया। इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक, जिलामंत्री राजकुमार जैन, कौशल तिवारी, गोकुल सिंह परमार, जयसिंह गुर्जर, पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर गजेन्द्र सिंह भदौरिया, सोनू भदौरिया, आदर्श शर्मा, महावीर गुर्जर, जसवंत गुर्जर, रमाकांत शर्मा, किशन गुर्जर, सत्यनारायण सिंह गुर्जर आदि उपस्थित थे।