बाइक पर जा रहे सब्जी व्यापरी, लूट को अंजाम देने में बदमाश रहे नाकाम

सब्जी व्यापारियों को लूटने उन पर मिर्ची पावडर फेंका

भिण्ड, 10 जुलाई। शहर में एक सब्जी व्यापारी से अज्ञात बदमाशों ने लूट करने की कोशिश की। सूनसान सड़क पर व्यापारी को पहले रोकने चाहा, जब व्यापारी ने अपनी बाइक नहीं रोकी तो उन्होंने आंखों में मिर्ची पाउडर फेंका। व्यापारी ने अपनी आंखों बंद कर ली। इसके बाद तेज रफ्तार बाइक को चलाते हुए मण्डी जा पहुंचे। यह घटना सब्जी मण्डी से 200 मीटर दूरी की बताई जा रही है। पुलिस ने फरियादी सब्जी व्यापारी के आवेदन पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।
जानकारी के अनुसार सुभाष नगर निवासी मुईनुद्दीन पुत्र बाबुद्दीन और उसका भाई अल्लाउद्दीन के साथ सुबह के समय सब्जी मण्डी जा रहे थे। यह घटना सुबह साढ़े तीन बजे की है। जब यह दोनों भाई डीईओ ऑफिस के पास से होकर सब्जी मण्डी की ओर जा रहे थे। इसी समय दो युवक मुंह पर नकाब चढ़ाकर सामने आए और उन्होंने पहले बाइक को रोकने का प्रयास किया। इस पर बाइक सवार दोनों व्यापारी भाई नहीं रुके। इसी समय बदमाशों ने बाइक चालक के ऊपर मिर्ची पाउडर की पॉलीथिन फेंकी। पॉलीथिन आता देख दोनों भाइयों ने आंखें बंद कर ली। इसके बाद वे सीधे मंडी जा पहुंचे। इसके बाद दोनों आरोपियों को परेड चौराहे की ओर लोगों ने जाते देखा। इस बात की सूचना व्यापारी भाइयों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सब्जी व्यापारी भाइयों की शिकायत पर पड़ताल शुरू कर दी।

व्यापारी अपने साथ लिए थे 20 हजार रुपए

सब्जी व्यापारी दोनों भाई अपने साथ बीस हजार रुपए की रकम लेकर मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। दोनों भाइयों पर मोबाइल भी थे। यदि बदमाश व्यापारियों को रोक लेने में सफल हो जाते तो शहर के बीचोंबीच बारदात को अंजाम दे डालते।

बदमाशों की तलाश शुरू

पुलिस ने आरोपियों की पड़ताल की है, यह दोनों बदमाश परेड चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का कहना है कि सब्जी व्यापारी की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।