अवैध शराब सहित पांच आरोपी गिरफ्तार

भिण्ड, 08 जुलाई। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से लगभग साढ़े आठ हजार की अवैध शराब सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें नोटिस देकर छोड़ दिया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार गोहद थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि बस स्टैण्ड के पीछे गोहद में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को घेर कर पकड़ लिया और उसके कब्जे से 4 लीटर कच्ची शराब कीमत दो हजार रुपए की बरामद की है। पूछताछ दौरान आरोपी ने अपना नाम महेन्द्र पुत्र दाताराम शिवहरे उम्र 30 साल निवासी वार्ड क्र.17 गोहद चौराहा बताया है।
इसीप्रकार शहर कोतवाली थाना पुलिस ने मेला ग्राउण्ड भिण्ड से आरोपी गजेन्द्र कुमार निवासी सुभाष नगर भिण्ड को पकड़ कर उसके कब्जे से 18 क्वार्टर देशी शराब कीमत 1800 रुपए की बरामद की है। नयागांव थाना पुलिस ने रामाधार कॉलेज के पास नयागांव से आरोपी कन्हई सिंह भदौरिया निवासी ग्राम खोडऩ को पकड़ कर उसके कब्जे से 8 क्वार्टर देशी कीमत 1800 रुपए की बरामद की है। लहार थाना पुलिस ने ग्राम जमुहां से आरोपी सरमन शाक्सवार को गिरफ्तार कर उसके घर के सामने से 20 क्वार्टर देशी शराब कीमत 1800 रुपए की बरामद की है। ऊमरी थाना पुलिस ने ग्राम पाण्डरी से आरोपी संतोष पुत्र जगराम शाक्य को पकड़ कर उसकी दुकान से 18 क्वार्टर देशी शराब कीमत 1620 रुपए की बरामद की है।