जिला अस्पताल में नर्स को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

आरोपी गिरफ्तार, पुलिस कर रही है मामले की जांच

भिण्ड, 10 फरवरी। जिला अस्पताल में गुरुवार को एक स्टाफ नर्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्याकाण्ड से अस्पताल में सनसनी मच गई है। घटना गुरुवार शाम करीब 4.45 बजे की बताई गई है। हत्या की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की पड़ताल आरंभ कर दी गई है।


जानकारी के अनुसार आरोपी रीतेश शाक्य व मृतिका स्टाफ नर्स नेहा चंदेला का प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा बताया गया है लेकिन उक्त नर्स की शादी किसी और से होने की जानकारी जैसे प्रेमी को लगी तो उसने उक्त मृतिका नर्स को उस शादी करने से मना किया, लेकिन नर्स ने इसका विरोध किया। इसी बात को लेकर गुरुवार की शाम आरोपी रीतेश शाक्य अपने साथ कट्टा लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचा और उस नर्स की कनपटी पर गोली मार दी, जिससे नर्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी रीतेश शाक्य ने जिला चिकित्सालय की पुलिस चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया। घटना आईसीयू वार्ड के स्टोर रूम की है। आरोपी रीतेश शाक्य जिला अस्पताल का वार्डबॉय बताया गया है।

मण्डला की निवासी है मृतिका

मृतिका नेहा चंदेला मण्डला निवासी है और भिण्ड जिला चिकित्सालय में विगत 2018 में नर्स के पद पदस्थ होकर कार्य कर रही थी तथा वर्तमान में धर्मपुरी में एक किराए के मकान में निवास करती थी, मृतिका की मौत की सूचना परिवारीजनों को दे दी गई, परिवारीजन मण्डला से भिण्ड के लिए रवाना हो गए हैं।

नर्सें उतरी हड़ताल पर

साथी महिला नर्सों ने जैसे ही नर्स की मौत की सूचना लगी तो सभी ने एक जुटता का परिचय देते हुए काम बंद कर दिया और अपनी सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन से मांग की।

एसपी पहुंचे अस्पताल

जिला चिकित्सालय में महिला नर्स की मौत की खबर जैसे ही पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान को लगी तो वह जिला चिकित्सालय पहुंचकर सीधे मृतिका के रूम में पहुंचे और घटना के हर बारीक बिन्दुओं पर विचार किया। जिला चिकित्सालय में मौत की खबर से भिण्ड का आवाम भी जिला चिकित्सालय पहुंचकर इस घटना के बारे में जानकारी जुटाता देखा गया।