जामना रोड से गायब सात वर्षीय बालिका रतनुपुरा से दस्तयाब

भिण्ड, 29 दिसम्बर। देहात थाने के थाना प्रभारी सुधीर कुशवाहा ने भिण्ड शहर के जामुना रोड इलाके से 24 घण्टे पूर्व गायब हुई नाबालिग बालिका को मुखबिर की सूचना पर से रातनूपुरा गांव से दस्तयाब कर लिया है।
जानकारी के अनुसार फरियादिया पूनम पत्नी जिलाजीत जाटव उम्र 30 साल निवासी ग्राम सुंदरपुर, थाना इकदिल, जिला इटावा उप्र ने पुलिस को बताया कि गत गुरवार को वह अपनी सात वर्षीय बालिका के साथ जामना रोड भिण्ड स्थित बुद्धनगर में अपने किसी रिश्तेदार के यहां आई थी, जहां से उसकी पुत्री बिना बताए कहीं चली गई। आस-पास व रिश्तेदारी में तलाश करने पर भी उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा है। फरियादिया ने शंका व्यक्त की है कि उसकी बालिका को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर अगवा करके ले गया होगा।
पुलिस के मुताबिक उक्त बालिका अपने रिश्तेदार के यहां आई हुई थी और वह जैसे ही गुम हुई, पतारसी करने पर जब उसका कहीं आता पता नहीं चला। तब बालिका के रिश्तेदार ने थाने पर जाकर देहात थाना पुलिस को सूचना दी। देहात थाना प्रभारी ने मामले की गंभीरता को लेते हुए थाने की टीम को सक्रिय कर दिया, फिर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। पुलिस की सक्रियता से उक्त बालिका को रातनुपुरा गांव से दस्तयाब कर लिया गया।