समय-सीमा पत्रों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

भिण्ड, 03 अगस्त। अपर कलेक्टर प्रवीण फुलपगारे की अध्यक्षता में समय-सीमा पत्रों की साप्ताहिक समीक्षा बैठक कलेक्टर कार्यालय भिण्ड के सभागार में आयोजित की गई। बैठक में संयुक्त कलेक्टर वरुण अवस्थी, डिप्टी कलेक्टर महेश बड़ोले, सीएमएचओ डॉ. अजीत मिश्रा, जिला कोषालय अधिकारी एचएन मिश्रा सहित अन्य अधिकारीगण वर्चुअल उपस्थित थे।
अपर कलेक्टर प्रवीण फुलपगारे ने बैठक में कहा कि सात अगस्त को अन्न उत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने जिले के समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व से उनके क्षेत्रांतर्गत बनाए गए सेक्टर एवं सेक्टर अधिकारियों के बारे में जानकारी प्राप्त की और उन्होंने निर्देशित किया कि अन्न उत्सव की तैयारी सात अगस्त के पूर्व पूरी कर ली जाए। अन्न उत्सव से पहले राशन दुकानो पर पहुंचा कि नहीं, पीएस मशीन, बेग सहित सभी तैयारियां पूरी कर ली जाए। इसके साथ ही यह निश्चित करें कि राशन की दुकानों पर सेल्समेन रहना चाहिए। सभी एसडीएम एवं एसओ, जेएसओ सेक्टर अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक तैयारियों के संबंध में चर्चा कर लें। उन्होंने कहा कि पीएम/ सीएम उद्बोधन के लिए पूरी तैयारी रखे। राशन लेने आने वाले व्यक्तियोंं को बैठने, पीने के पानी, माईक, वर्षा के कारण टेंट इत्यादि की व्यवस्था कर ली जाए।
अपर कलेक्टर ने कहा कि अंकुर कार्यक्रम के अंतर्गत जन अभियान परिषद से पंजीयन आदि की जानकारी प्राप्त की और उन्होंने कहा कि अंकुर कार्यक्रम अंतर्गत पौधरोपण के लिए अधिक से अधिक पंजीयन कराएं। जिन्हें जिम्मेदारी दी गई है वे पूर्ण सजगता से जिम्मेदारी का निर्वहन करें। पौधारोपण के मामले में अपना जिला अन्य जिलो की अपेक्षा पीछे चल रहा है इसको आगे लाने की कार्रवाई करें। बैठक में आगामी 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के संबंध में शासन से प्राप्त दिशा निर्देशों से अवगत कराया और उन्होंने कहा कि जिन्हें जिस कार्य की जिम्मेदारी दी गई है, वे समय अनुसार पूर्ण करें। कार्यक्रम के अंतर्गत कोरोना गाइड लाइन का पालन किया जाए।