बेकसूरों पर अनैतिक अत्याचार घोर असहनीय : डॉ. रमेश दुबे

मामला- लहचूरा गांव में असमाजिक तत्वों द्वारा किए गए जबरन कब्जा एवं मारपीट का

भिण्ड, 03 अगस्त। गोहद विकास खण्ड के मालनपुर क्षेत्र के ग्राम लहचूरा में समाज विशेष को निशाना बनाकर असामाजिक तत्वों के द्वारा भीषण अत्याचार, फर्जी एट्रोसिटी एक्ट एवं 307 का मुकद्दमा दर्ज किए जाने के विरोध में ब्राह्मण महासभा मुरार का एक प्रतिनिधि मण्डल पीडि़त पक्ष को लेकर भिण्ड में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. रमेश दुबे से उनके आवास पर मुलाकात की और पीडि़तों की व्यथा एवं उनके साथ हुए अन्याय के बारे में डॉ. दुबे को अवगत कराया और एक पत्र सौंपकर पीडि़त पक्ष को न्याय दिलाने की मांग की।
ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष नरेश कटारे ने बताया कि 24 जुलाई को हेमा जाटव, कमल नागर एवं उनके सहयोगियों द्वारा रामशंकर शर्मा, दिनेश शर्मा, दौलतराम शर्मा तथा सतीश शर्मा को जबरन खेत पर कब्जा करने की नीयत से खेत मे पटककर बुरी तरह पीटा गया। दौलतराम पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक वार किए और उनकी 315 लाइसेंसी बंदूक छीन ले गए। जोकि इस समय भी गंभीर रूप से घायल होकर जयारोग्य अस्पताल में जिंदगी मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। जिसका मालनपुर पुलिस ने एफआईआर में उल्लेख नहीं किया है। ना ही कमल नागर का नाम दर्ज किया है और उल्टा पीडि़तों पर ही 307 एवं हरिजन एक्ट का झूठा मुकद्दमा दर्ज कर दिया गया है, जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में भारी रोष व्याप्त है।
ब्राह्मण महासभा मुरार के अध्यक्ष नरेश कटारे ने पीडि़त पक्ष को डॉ. रमेश दुबे से मिलवाते हुए उन्हें न्याय दिलाने एवं आरोपियों पर कठोरतम कार्रवाई कराए जाने के लिए आग्रह किया। पूरा मामला समझने एवं पीडि़तों की दशा देखते हुए डॉ. रमेश दुबे ने पुलिस अधीक्षक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से फोन पर चर्चा कर पीडि़तों पर दर्ज किए गए फर्जी मामलों की निष्पक्ष जांच कराकर उन्हें दोषमुक्त करने एवं असल आरोपियों पर कठोर कार्रवाई कर उनकी गिरफ्तारी करने के लिए कहा। पुलिस अधीक्षक एवं एएसपी भिण्ड ने डॉ. दुबे को आश्वासन देते हुए कहा कि उक्त मामले की पूरी निष्पक्ष जांच की जाएगी और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। इस अवसर पर अध्यक्ष नरेश कटारे के साथ प्रतिनिधि मण्डल के रूप में जितेन्द्र डंगरोलिया, आशु पाराशर, दीपक पांडे, गौरव शर्मा, एमएस दुबे, एडवोकेट महेश बनवारिया, विनोद पण्डित, सतेन्द्र पांडे, जितेन्द्र पांडे, विवेक शर्मा, रामसेवक पाठक, अभिषेक शर्मा, अनिल बनवारिया सहित एक सैकड़ा लोग उपस्थित रहे।