नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं भिण्ड कलेक्टर : डॉ. भारद्वाज

भिण्ड नगर पालिका में पिछले समय से चल रहे व्यापक भ्रष्टाचार को लेकर जिला कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने जिला प्रशासन को लिया आड़े हाथ, बोले- यह पुराने भ्रष्ट सीएमओ को वापस लाने की साजिश

भिण्ड, 04 अगस्त। पिछले दिनों में भिण्ड नगर पालिका में हुए घोटालों और भ्रष्टाचार को लेकर जिला कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने जिला प्रशासन भिण्ड को आड़े हाथ लिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए स्पष्ट कहा है कि भिण्ड कलेक्टर उस कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं जिसमें कहा गया है कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली।
डॉ. भारद्वाज ने वीडियो में कहा है कि भिण्ड नगर के जनमानस और उनके स्वयं के द्वारा कई बार स्वयं कलेक्टर को नगर पालिका के भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायतें की गई, लेकिन कलेक्टर ने उन पर कोई भी एक्शन नहीं लिया, जबकि स्वयं कलेक्टर नगर पालिका के प्रशासक के पद पर आसीन थे। उन्होंने कहा कि नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती कलावती मिहोलिया के दिवंगत हो जाने के बाद प्रशासक के रूप में कलेक्टर ने नगर पालिका की जिम्मेदारी सम्हाली। लेकिन बाद उसके शहर की बदहाली लगातार बढ़ती गई। गंदगी के पायदान की बात करें तो कई अंक पीछे मुड़कर एक बार फिर से भिण्ड शहर गंदगी की चपेट में चला गया। हर गली मोहल्ले में कचरे का ढेर लगा हुआ दिखाई देता है, लेकिन बाद उसके कलेक्टर न किसी कर्मचारी अधिकारी पर कोई कार्रवाई नहीं की। अब जब नगर पालिका में नया अध्यक्ष बनने में कुछ घण्टे शेष बचे हैं तब कलेक्टर जागे हैं और अपने सीएमओ और इंजीनियर को नोटिस जारी कर रहे हैं। यदि समय रहते हैं ऐसे नोटिस जिला प्रशासन यानि कि कलेक्टर ने जारी किए होते तो शायद भिण्ड की कुछ दशा सुधर गई होती।
कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. भारद्वाज ने कहा कि भिण्ड कलेक्टर भाजपा के नेताओं की कठपुतली बनकर काम कर रहे हैं और इन नोटिस जारी करने में भी उन्हें साजिश की बू आ रही है। उन्होंने कहा कि उन्हें अंदेशा है कि इन नोटिसों के माध्यम से पुराने भ्रष्ट सीएमओ को वापस लाने की कुछ सत्ताधीशों की शह पर जिला प्रशासन की यह कवायद मात्र भर है।