माकपा प्रत्याशियों के समर्थन में राज्य सचिव ने कीं बैठकें संबोधित

मालनपुर परिषद क्षेत्र में चुनाव-प्रचार जोरों पर

भिण्ड, 06 जुलाई। नगर परिषद क्षेत्र मालनपुर में चुनाव प्रचार दिन-प्रतिदिन जोर पकड़ता जा रहा है। मंगलवार की शाम माकपा के राज्य सचिव जसविंदर सिंह ने माकपा से वार्ड क्र.छह के प्रत्याशी बीरेन्द्र सिंह कुशवाह एवं वार्ड क्र.14 के प्रत्याशी अनीता गोस्वामी के समर्थन में सभा को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए परिषद में आवाज उठाने के लिए माकपा के प्रत्याशियों को परिषद में भेजना बहुत ही जरूरी है। वास्तविक समस्याओं पर माकपा के अलावा और कोई बोलने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने अपनी पार्टी की केरल सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि केरल की हमारी वामपंथी सरकार कंट्रोल के माध्यम से 14 जीवन उपयोगी वस्तुएं उपलब्ध कराती है तथा विधवा व बेसहारा को तीन हजार रुपए प्रति माह पेंशन देती है, फिर मप्र सरकार क्यों 600 रुपए भी समय पर नहीं दे पाती है और क्यों सड़ा गला गेहूं और चावल पकड़ा देती है, कभी तो उसकी जगह पर भी बाजरा थमा दिया जाता है और क्यों शक्कर व मिट्टी का तेल बंद कर दिया गया। इससे साफ जाहिर होता है कि मप्र सरकार का पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है और इसलिए भाजपा और कांग्रेस चुनाव में उल्टा सीधा पैसा बहा कर जनता के पैसे की लूट करने के लिए परिषद पहुंचना चाहते हैं।
प्रत्याशी वीरेन्द्र सिंह कुशवाह एवं अनीता गोस्वामी ने जनता से वादा किया कि हारें या जीतें, जनता के मुद्दे- पानी की टंकी, सामुदायिक भवन और आवास आदि के मुद्दे सड़क से परिषद तक गूजते रहेंगे। बैठका का संचालन नारायण शर्मा ने एवं अध्यक्षता काशीराम सेठ और सरनाम श्रीवास ने की। वरिष्ठ मजदूर नेता देवेन्द्र शर्मा, हरगोविन्द जाटव ने भी अपने विचार व्यक्त किए।