भाजपा के नपा चुनाव के प्रभारियों की समक्षा बैठक आयोजित

भिण्ड, 13 जून। नगर पालिका चुनाव में प्रत्याशी चयन प्रक्रिया के तहत भाजपा चुनाव प्रभारियों की समीक्षा बैठक गिरराज पैलेस भिण्ड में आयोजित की गई। जिसमें संयोजक राममिलन शर्मा, नगरीय निकाय चुनाव नगर पालिका भिण्ड के पर्यवेक्षक मनोज शास्त्री, महाराणा प्रताप मण्डल के पर्यवेक्षक अनिल कटारे, सुभाष चंद्र बोस मण्डल की पर्यवेक्षक सुधा राठौर, वनखण्डेश्वर मण्डल के पर्यवेक्षक रणजीत सिंह कुशवाह उपस्थित रहे।
इस अवसर पर संयोजक राममिलन शर्मा ने कहा कि आगे विधानसभा चुनाव है, उसको हमें ध्यान में रखते हुए हमें हर वार्ड, हर पोलिंग बूथ को मजबूत करना है, जब हमारे वार्ड जीतेंगे तो विधानसभा में सरकार बनने में मजबूती मिलेगी। हमारी विचारधारा की सरकार बनेगी, जो राष्ट्र और देश के हित में रहेगा। भाजपा की नगरी निकाय चुनाव भिण्ड के पर्यवेक्षक मनोज शास्त्री ने कहा कि हम सबको मिलकर, सद्भावना के साथ चुनाव लडऩा है, जिन कार्यकर्ताओं के बायोडाटा आए हैं उन सब में किसी एक का ही वार्ड में टिकट होगा। लेकिन हम सबको कमल के फूल के लिए काम करना है।
अंत में महाराणा प्रताप मण्डल के पर्यवेक्षक अनिल कटारे ने कहा कि हम सब कार्यकर्ता एक विचार धारा के लिए कार्य करते हैं, उस विचार को हमें पूरे राष्ट्र, प्रदेश, जिला, वार्डों एवं बूथ केन्द्र तक पहुंचाना है। हम सबको कमल के फूल के प्रत्याशी को विजयी बनाने में सहयोग करना है, भारतीय जनता पार्टी की ताकत कार्य करता है, जो देश और राष्ट्र को मजबूत करेंगे। बैठक में सभी कार्यकर्ताओं से रायशुमारी के बाद बायोडाटा लिया गया एवं विचार विमर्श किया गया। इस पर मण्डलों के अध्यक्ष प्रदीप सिंह भदौरिया टीपू, शेरू पचौरी, अमित जैन के अलावा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।