व्हीसी के माध्यम से प्रशिक्षण आज

भिण्ड, 07 जून। राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा त्रि-स्तरीय पंचायत एवं नगरीय निकाय आम निर्वाचन की तैयारियों को लेकर जिला स्तरीय अधिकारियों को आठ जून को शाम चार बजे से छह बजे तक व्हीसी के माध्यम से प्रशिक्षण दिया जाएगा।
अधिकारियों को पीठासीन अधिकारी एवं अन्य मतदान अधिकारियों की भूमिका एवं कर्तव्य और मतपेटी से निर्वाचन की प्रक्रिया और मतदान दिवस की व्यवस्था के संबंध में प्रशिक्षण दिया जाएगा। प्रशिक्षण में जिले के निर्वाचन अधीक्षक स्थानीय निर्वाचन, मास्टर ट्रेनर्स और नोडल ऑफिसर शामिल होंगे। आयोग से प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनर्स, जिला, ब्लॉक स्तर के मास्टर ट्रेनर्स तथा अन्य अधिकारी, कर्मचारियों को भी प्रशिक्षित करेंगे।

सेक्टर व पीठासीन अधिकारियों का प्रशिक्षण आज

भिण्ड। राज्य निर्वाचन आयोग भोपाल के आदेशानुसार नगरीय निकाय/ त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन को सुचारू रूप से संपन्न कराने हेतु सेक्टर ऑफीसर, पीठासीन अधिकारी एवं अधिकारी क्र.एक, जो एआरओ के दायित्व का निर्वहन कर रहे हैं का दो पालियों में प्रशिक्षण आठ जून को कलेक्ट्रेट सभागार भिण्ड में सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक एवं 12 से एक बजे तक प्रशिक्षण आयोजित किया गया है। प्रशिक्षण जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनर्स द्वारा दिया जाएगा।