चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष ने राज्यपाल के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

भिण्ड, 20 जुलाई। ब्लॉक कांग्रेस लहार के अध्यक्ष देवेन्द्र त्रिपाठी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लहार नगर एवं विधानसभा क्षेत्र की चरमराई विद्युत व्यवस्था को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम लहार आरए प्रजापति को एक ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में उन्होंने कहा कि लहार क्षेत्र में विद्युत सप्लाई न करके घोर लापरवाही की जा रही है एवं पूर्व में नगर में हुआ केबलीकरण जो निम्न स्तर का होने के कारण लगातार विद्युत सप्लाई आते ही ट्रांसफार्मर फुक जाते हैं और केबल टूट जाती है, जिसकी जांच करबाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। नगर में कई वर्षों पूर्व जो ट्रांसफार्मर रखबाए गए थे वर्तमान में लोड अधिक होने की वजह से जल जाते हैं, जिन्हें क्षमता अनुसार लगवाएं, जिससे आमजन को बिजली मिल सके। लहार क्षेत्र में लाइनमैनों की कमी के कारण भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए लाइनमैनों की संख्या में आवश्यकता अनुसार बृद्धि की जाए। विद्युत बिभाग के अधिकारियों एवं फर्जी तरीके से लगे मीटर रीडरों द्वारा मनमाने तरीके से गरीब किसानों को बिल थमाए जा रहे है और उन पर अत्याचार करके उनके ट्रांसफार्मर उतार लिए जाते हैं, जिससे खेती के समय में किसानों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जो निंदनीय है। इसलिए अत्याचार को रोकने के समुचित निर्देश दिए जाएं।
ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष देवेन्द्र त्रिपाठी के साथ सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष उदयप्रताप सिंह उर्फ राजाबाबू सेंगर, नगर अध्यक्ष शिवसिंह कुशवाह बब्बा, मन्नान अली काजी, कल्याण सिंह, शेर सिंह, सुधीर सक्सेना, पर्वत सिंह, मानसिंह, शिवरतन, अनिल सोनी, संतोष, विनोद पचौरी सहित सैकड़ों कांंग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।