धूमधाम से मनाई वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती

भिण्ड, 09 मई। क्षत्रिय महासभा के लोगों ने वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती पर गोरमी से लेकर कुटराली ग्राम तक एक बाइक रैली निकाली। इसके अलावा नगर के धीर सिंह महाविद्यालय प्रांगण में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग मौजूद थे। इस अवसर पर क्षत्रिय समाज की प्रतिभाओं का सम्मान भी किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामअवतार सिंह कुशवाह भिण्ड, राहुल सिंह भदौरिया, सत्यपाल सिंह भदौरिया, सतेन्द्र सिंह भदौरिया, ज्ञानसिंह भदौरिया, केशव सिंह भदौरिया, दलवीर सिंह तोमर, संतोष भदौरिया, राजेश भदौरिया आदि के मार्गदर्शन में आयोजन हुआ। कार्यक्रम का संचालन बिहारी सिंह राजावत ने किया।
कार्यक्रम में वक्ताओं ने कहा कि मातृभूमि की स्वाधीनता के लिए अपना संपूर्ण जीवन अर्पण करने वाले भारत माता के सच्चे सपूत वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती क्षत्रिय समाज गोरमी के लोगों द्वारा धूमधाम से मनाई गई। जिन्होंने कभी घास से बनी रोटी खाने का विकल्प चुना, लेकिन कभी भी अपना धर्म और अपना अभिमान अकबर को नहीं दिया। अपनी मातृभूमि के लिए आखिरी सांस तक बहादुरी से लडऩे वाले ऐसे शख्स को प्रणाम।
कार्यक्रम में क्षत्रिय समाज के संतोष सिंह भदौरिया, रणवीर सिंह परमार, मुकेश सिंह भदौरिया, कुलदीप सिंह परिहार, करूसिंह परिहार, संदीप सिंह परिहार, आशीष सिंह परिहार, रविसिंह भदौरिया, अजय परिहार, सोनू भदौरिया, वकील सिंह भदौरिया, गब्बर तोमर, उदयभान भदौरिया, हरिओम भदौरिया, हरिओम परिहार, कुलदीप सिंह भदौरिया, सनीसिंह भदौरिया के अलावा आस-पास ग्रामीण क्षेत्रों के दो सैकड़ा से ज्यादा क्षत्रिय बंधु उपस्थित रहे।