दुर्घटनाओं में महिला व पुरुष की मौत, मामले दर्ज

भिण्ड, 10 जुलाई। जिले के देहात एवं ऊमरी थाना क्षेत्र में अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक महिला व एक पुरुष की मौत हो गई। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा 279, 337, 304ए भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार देहात थाना क्षेत्रांतर्गत आटीओ बैरियर के पास इटावा रोड भिण्ड पर शुक्रवार को हुई दुर्घटना के फरियादी प्रमोद पुत्र रामधार ओझा उम्र 34 साल निवासी शास्त्री नगर भिण्ड ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई कृपाल ओझा उम्र 50 वर्ष अपनी मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.डी.7100 पर सवार होकर कहीं जा रहा था तभी इटावा रोड पर ट्रेक्टर क्र. एम.पी.07 एच.बी.5770 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते सामने से बाईक में टक्कर मार दी, जिससे फरियादी के भाई की मौके पर ही मौत हो गई।
ऊमरी थाना क्षेत्रांतर्गत महाकाल ढाबा के सामने भिण्ड-लहार रोड ऊमरी पर गत 28 जून को श्रीमती किरन पत्नी शिवशंकर शर्मा उम्र 45 साल जो कि अपनी मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.टी.6408 सवार होकर कहीं जा रही थीं, तभी किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में मर्ग क्र.34/21 दर्ज कर जांच में लिया था, जांच पूर्ण होने के उपरांत पुलिस ने मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.यू.3513 के आरोपी चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।