मुख्यमंत्री के आतिथ्य में युवा संवाद कार्यक्रम कल

भिण्ड, 04 अप्रैल। मुख्यमंत्री के आतिथ्य में युवा संवाद एक दिवसीय कार्यक्रम छह अप्रैल को कुशाबाहू ठाकरे सभागार में दोपहर 12 बजे से निर्धारित किया गया है। प्राचार्य एमजेएस महाविद्यालय भिण्ड ने कहा है कि महाविद्यालयों एवं क्षेत्रांतर्गत आने वाले समस्त अनुदानित, अशासकीय महाविद्यालयों के प्राचार्य, समस्त संकायों के छात्र-छात्राओं को इस ऑनलाइन कार्यक्रम में भाग लेने के लिए निर्देशित करें एवं अपने-अपने महाविद्यालय में इस आयोजन का सीधा प्रसारण दिखवाने की व्यवस्था भी करें।

स्टेडिंग कमेठी की बैठक कल

भिण्ड। कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस की अध्यक्षता में नगर पालिका की फोटोयुक्त मतदाता सूची के वार्षिक पुनरीक्षण 2022 के कार्यक्रम के तहत स्टेडिंग कमेठी की बैठक छह अप्रैल को सुबह 11 बजे की जाएगी।
अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी स्थानीय निर्वाचन प्रवीण फुलपगारे ने बताया कि प्रारूप मतदाता सूची, जांच सूची, डुप्लीकेट सूची आदि सहित दावे, आपत्ति प्राप्त करने की प्रक्रिया से अवगत कराया जाएगा। बैठक में संबंधित विभिन्न पार्टियों के पदाधिकारी, नगरीय निकायों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सदस्यगण, जिला पंचायत एवं जनपद पंचायत के प्रधान, उपप्रधानों ने नियत समय पर उपस्थित रहने के लिए कहा गया है।