क्र.दो स्कूल से एक लाख 68 हजार की अवैध शराब सहित टोयटा गाड़ी बरामद, आरोपी फरार

भारौली एवं मिहोना थाना पुलिस ने भी शराब सहित पकड़े दो आरोपी

भिण्ड, 17 मार्च। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान के निर्देशन में जिलेभर में शराब माफियाओं के विरुद्ध चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने क्र.दो स्कूल के ग्राउण्ड से एक लाख 68 हजार रुपए कीमती अवैध शराब एवं एक चार पहिया वाहन को बरामद करने में सफलता हांसिल की है। जबकि आरोपी मौके से भाग निकले। इसी प्रकार भारौली एवं मिहोना थाना पुलिस ने भी अलग-अलग स्थानों से दो लोगों को लगभग 3900 रुपए कीमती अवैध शराब सहित सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए सभी आरोपियों के विरुद्ध 34(2) आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना पुलिस को होली से एक दिन पूर्व गुरूवार को दोपहर में जरिए मुखबिर सूचना मिली कि क्र.दो स्कूल के अन्दर ग्राउण्ड भिण्ड में कुछ लोग अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूल की चारों तरफ से घेरा बंदी कर ली और मौके पर पहुंचकर टोयटां गाड़ी क्र. आर.जे.23 सी.सी.0306 को बरामद कर ली। किंतु दोनों आरोपी पुलिस की आहट को सुनकर मौके से भागने में सफल रहे। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाश ली तो उसके अन्दर से 43 पेटी व 336 पाउच (432 लीटर) अंग्रेजी शराब कीमत एक लाख 68 हजार रुपए की बरामद की है।
इसी प्रकार भारौली थाना पुलिस ने खाद का पुरा से आरोपी राजभान सिह उर्फ राजू राजावत निवासी ग्राम खाद का पुरा भारौलीकलां को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 18 क्वार्टर देशी शराब कीमत 1800 रुपए की बरामद की है। वहीं मिहोना थाना पुलिस ने बुधवार की देर शाम को बाईपास रोड उरई तिराहा मिहोना से आरोपी रामबाल्क पुत्र नारायण सिंह गुर्जर निवासी ग्राम लिधौरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 15 क्वार्टर देशी शराब व आठ क्वार्टर देशी लाल मशाला शरब कीमत 2080 रुपए की बरामद कर प्रकरण कायम कर लिया है।