नर्स सेवा का स्वरूप हैं वो अपने काम पर लौटें : नरेन्द्र सिंह

नर्सिंग स्टाफ ने अस्पताल परिसर में पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह को 12 सूत्री ज्ञापन सौंपा
भाजपा नेता बोले- राज्य सरकार से हम उनकी लंबित मांगों की चर्चा करेंगे

भिण्ड, 05 जुलाई। जिला चिकित्सालय में पदस्थ नर्स स्टाफ हड़ताल के दौरान 12 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन दिया। इन मांगों को लेकर राज्य सरकार से चर्चा कर शीघ्र ही कोई न कोई रास्ता अवश्य निकलेगा। नर्स सेवा का स्वरूप हैं वे अपने काम पर वापिस लौट जाएं। प्रदेश सरकार को आपकी सभी मांगों को लेकर जिस स्तर पर चर्चा के लिए जाना पड़े हम जरूर जाएंगे, यह बात नर्स स्टाफ से ज्ञापन लेने के दौरान पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने कही है।
भाजपा के पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने नर्स स्टाफ को समझाते हुए कहा कि आप सभी तो तमाम मुश्किलों के बाबजूद भी निरंतर सेवा कार्य में लगे रहते हैं। वर्तमान में जो संक्रमित बीमारियों का समय चल रहा है, इस दौरान आपको सभी मतभेद भुलाकर वापस काम पर लौट आना चाहिए, इस समय आपकी बहुत जरूरत है। विभिन्न हॉस्पीटलों में जो भर्ती हैं वो आपके अपने है, उन्हें आपकी जरूरत है। मानवता के नाते ही सही रही बात प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी से चर्चा करने के की जिस स्तर पर हो वो करूंगा।
वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह को जिला अस्पताल पहुंचने पर धरने पर बैठीं मप्र एसोसिएशन की स्टाफ नर्सों ने 12 सूत्रीय ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि उच्च स्तरीय वेतनमान अन्य राज्यों की तरह मप्र में कार्यरत नर्सों को दिया जाए, पुरानी पेंशन योजना दोबारा चालू की जाए, कोविड-19 के दौरान शासकीय सेवा काल में शहीद हुई नर्स के परिवारजनों को अनुकंपा नियुक्ति दी जाए और साथ ही 15 अगस्त को राष्ट्रीय करोना योद्धा के रूप में काम करने वाली नर्स बहनों को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया जाए। शासकीय नर्सिंग कॉलेजों एवं स्कूलों में अध्ययनरत छात्राओं को कलेक्ट्रेट पर मानदेय 18 हजार रुपए दिया जाए। पूर्व विधायक कुशवाह ने कहा कि मप्र सरकार नर्सिंग कॉलेज छात्रों के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।