हथियारबंद बदमाशों की आहट, पुलिस ने बेहड़ों में की सर्चिंग

भिण्ड, 24 फरवरी। जिले में हथियारबंद बदमाशों की आमद से ग्रामीण एवं किसान खौफजदा हैं। किसानों ने अपने खेतों की रखवाली तक बंद कर दी है, इसका परिणाम यह हो रहा है कि उनकी फसलें आवारा पशु बर्वाद कर रहे हैं।


ग्रामीणों को इस दहशत के माहौल से निजात दिलाने के लिए भिण्ड पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में ऊमरी थाना क्षेत्र के लहरौली, अतरसुमा, ढोंचरा, खेरा, नुन्हाटा, सिकाहटा, विलाव इलाके में ड्रोन के माध्यम से पुलिस व एडी टीम द्वारा बीहड़ों में सर्चिंग करवाई गई। उधर अटेर विकास खण्ड में क्वारी नदी के बीहड़ में बसे ग्राम शुक्लपुरा के रहवासी इन दिनों बीहड़ में डकैतों की आमद से दहशत के साए में जीवन जीने को मजबूर, काफी लंबे अंतराल के बाद पुन: दहशत का माहौल हुआ पैदा। गांव मे निवासरत बच्चे, बूढ़े, महिलाओं सहित सभी लंबे समय से स्वतंत्र भयमुक्त वातावरण में जीने के बाद एक बार फिर दहशत के माहौल में जी रहे हैं। बताया तो यहां तक जा रहा है कि अटेर क्षेत्र के फूफ, सुरपुरा थाना इलाकों के गांवों में उन हथियारबंद बदमाशों की चहल कदमी हो रही है।

इनका कहना है-

जिले में कुछ लोगों अफवाह उड़ाई, जिससे ग्रामीणजन भयभीत है, जिसके चलते पुलिस द्वारा लगातार ग्रामीण क्षेत्र एवं बीहड़ी इलाकों में सर्चिंग की जा रही है, किंतु अभी तक हमें कोई ठोस सुराग हाथ नहीं लगा है। डकैतों की तलाश के लिए बीहड़ी क्षेत्र में निरंतर सर्चिंग जारी है।
शैलेन्द्र सिंह चौहान
पुलिस अधीक्षक, भिण्ड