वार्ड 27 के निवासियों ने बिजली घर पर दिया धरना

कई दिनों से है वार्ड की डीपी खराब

भिण्ड, 29 जनवरी। शहर के वार्ड क्र.27 में बिजली समस्या को लेकर शनिवार को स्थानीय लोगों ने विद्युत मण्डल कार्यालय पर धरना दिया। इस दौरान वार्ड वासियों ने बताया कि वार्ड क्र.27 में कई दिनों से डीपी खराब है, इस समस्या को लेकर अधिकारी कर्मचारियों की लापरवाही की वजह से काफी समय से वार्ड वासी परेशानी का सामना कर रहे हैं। कोई भी अधिकारी कर्मचारी फोन तक नहीं उठाता है, कई बार आवेदन देने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे तंग आकर मजबूरन धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

किसान कांग्रेस करेगी बिजली घर की तालाबंदी

भिण्ड। इन दिनों मेहगांव कस्बा एवं आस-पास के क्षेत्र में बिजली समस्याओं और विभाग द्वारा की जा रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर मेहगांव बिजली घर का घेराव एवं तालाबंदी करेगी।
मेहगांव में हो रही अघोषित बिजली की कटौती और विद्युत समस्याओं के विरोध में कुछ दिनों पहले किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया के नेतृत्व में एसडीएम मेहगांव को सात सूत्रीय मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया था। भदौरिया ने 31 जनवरी को विद्युत कायार्लय का घेराव व तालाबंदी करने का अल्टीमेटम दिया था। इसके उपरांत भी विद्युत समस्याओं का निराकरण ना होने के कारण किसान कांगे्रस जिलाध्यक्ष ने आंदोलन का फैसला किया है और सभी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सभी मोर्चा व संगठन के अध्यक्ष व सभी पदाधिकारी और सभी किसान भाइयों से आह्वान किया है कि 11 बजे मेहगांव में पानी की टंकी कन्या शाला पर एकत्रित हो और कन्या शाला से पैदल मार्च करते हुए किसान भाइयों व क्षेत्र की जनता के समर्थन मेहगांव विद्युत कार्यालय का घेरवा और तालाबंदी करेंगे।