परिवार के संग करें योग, रहे निरोग : उपाध्याय

भिण्ड, 20 जून। युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार द्वारा नेहरू युवा केन्द्र संगठन भिण्ड द्वारा विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य में जिला भिण्ड एवं विभिन्न गांव में संचालित युवा एवं महिला मंडल को माध्यम से योग को बढ़ावा देने के लिए कोविड-19 को ध्यान में रखते हुअ परिवार के संग करें योग, रहें निरोग कार्यक्रम चलाया जा रहा है। जिसमें 21 जून को योग दिवस के अवसर पर घर पर ही परिवार में योग कार्यक्रम को बढ़ावा दिया जाएगा। यह बात ब्लॉक कॉर्डिनेटर विक्रम उपाध्याय कही।
उन्होंने बताया कि शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार द्वारा प्राप्त निर्देश के अनुसार भिण्ड जिले में भी विश्व योग दिवस के उपलक्ष्य में विभिन्न कार्यक्रम किया जाएंगे। जिसमें ग्रामीण अंचल में युवा मण्डल एवं महिला मण्डल द्वारा योग दिवस को अपने परिवार के साथ बढ़ावा दिया जाएगा।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर भाजपा नगर मंडल गोहद करेगा योग कार्यक्रम

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को भाजपा नगर मण्डल गोहद द्वारा नगर के सर्वोदय स्कूल वार्ड क्र.दो के मैदान में सोमवार सुबह 6.30 बजे से एवं पब्लिक स्कूल नगर पालिका गोहद के पास सुबह 7.30 बजे से योग कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसमें नगर के सभी गणमान्यजन, भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन योग के लिए सादर आमंत्रित हंै। इसी प्रकार के आयोजन भाजपा कार्यकर्ता बूथस्तर पर करेंगे। भाजपा नगर मण्डल गोहद के अध्यक्ष विवेक जैन एवं मण्डल महामंत्री आशीष शर्मा, विनोद माहोर ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं आमजन से योग दिवस के कार्यक्रम में परिवार सहित समय पर उपस्थित रहने की अपील की है।