शहर के ग्वालियर रोड स्थित रिम्स अस्पताल की जांच कराई जाए

समाजसेवी ने सीएमएचओ को दिया शिकायती आवेदन

भिण्ड, 30 दिसम्बर। शहर के ग्वालियर रोड पर शास्त्री नगर बी ब्लॉक में संचालित रिम्स मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल की अनियमितताओं एवं चिकित्सकों की नियुक्ति की जांच किए जाने की मांग एक समाजसेवी द्वारा मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को आवेदन देकर की गई है।
भिण्ड निवासी विनीत शर्मा ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को दिए आवेदन में कहा है कि शहर के ग्वालियर रोड पर संचालित रिम्स मल्टी स्पेशिलिटी हॉस्पिटल की मान्यता के लिए जो एमबीबीएस और एमडी डॉक्टरों के दस्तावेज लगाए गए हैं वो डॉक्टर्स उस हॉस्पिटल में कभी दिखाई नहीं देते। इसके अतिरिक्त रिम्स हॉस्प्टिल को 50 बेड की परमीशन प्राप्त है, जिसके बदले सात से आठ बैड ही हॉस्पिटल में उपलब्ध हैं, जिसकी जांच हॉस्पिटल में लगेसीसीटीवी कैमरों से की जा सकती है।
शिकायत में कहा गया है कि इस हॉस्पिटल में चिकित्सा हेतु कोई भी डिग्रीधारक डॉक्टर नहीं हैं। झोलाछाप लोग मरीजों का उपचार कराया जा रहा है। हॉस्पिटल संचालक अतुल श्रीवास्तव द्वारा फर्जी बीमा पॉलिसी लगाकर लाखों रुपए का बीमा कंपनियों से फर्जी भुगतान करा लिया गया है। जिनको रोका जाए ताकि रिम्स हॉस्पिटल में मरीजों की जिन्दगी के साथ खिलवाड न हो। सीएमएचओ को दिए आवेदन में उक्त हॉस्पिटल की जांच कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है।