विद्यावती स्कूल में छात्र परिषद का गठन

इंवेस्टीचर सेरिमनी में दायित्व धारियों ने ग्रहण किए दायित्व

भिण्ड, 01 अगस्त। विद्यावती पब्लिक स्कूल भिण्ड में आयोजित हुए इंवेस्टीचर सेरिमनी में छात्र-छात्राओं ने दायित्व ग्रहण किए। इसके पूर्व कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के साथ हुआ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपुसे ने कहा कि विद्यालय की विभिन्न गतिविधियों के संचालन के लिए काउंसिल का गठन एक प्रभावी चरण है। इसके माध्यम से छात्र-छात्राओं में व्यक्तित्व विकास एवं नेतृत्व क्षमता का विकास होता है। जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान भिण्ड के प्राचार्य आरपी नागर ने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि अच्छी शिक्षा बच्चों को उनके लक्ष्य तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण होती है।
इन्होंने किए दायित्व ग्रहण
विद्यावती स्कूल की छात्र काउसिंल में छात्र साहिल महेश्वरी ने छात्र प्रमुख एवं हर्षवर्धन सिंह ने सह छात्र प्रमुख, छात्रा प्रमुख नव्या अग्रवाल एवं सह छात्रा प्रमुख सौम्या जादौन , विद्यालय के छात्र स्पोर्ट कैप्टन उत्कर्ष वर्मा एवं छात्रा स्पोर्ट कैप्टन के रूप में समीक्षा लहारिया, अलग-अलग हाउस कैप्टन के रूप ने देवप्रताप सिंह, स्पर्श दुबे, आरव सिंह, नैतिक उपाध्याय ने दायित्व ग्रहण किया। विद्यालय के संचालक अमित दुबे ने सभी नवगठित छात्र परिषद को बधाई दी एवं उपस्थित अतिथियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विद्यालयीन स्टाफ एवं अभिभावक उपस्थित रहे।