डंपर की टक्कर से बाईक सवार की मौत

भिण्ड, 03 अगस्त। गोहद चौराहा थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम बिरखड़ी के पास भिण्ड-ग्वालियर रोड पर डंपर की टक्कर से बाईक सवार की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेजकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार मृतक सत्येन्द्र भदौरिया निवासी बीरेन्द्र नगर भिण्ड मंगलवार को अपनी पल्सर मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.यू.1103 पर सवार होकर ग्वालियर जा रहा था तभी ग्वालियर की तरह से आ रहे डंपर क्र. आर.जे.11 जी.बी.1594 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाईक में टक्कर मार दी, जिससे सत्येन्द्र भदौरिया की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

बाईक की टक्कर से युवक की मौत, मामला दर्ज

मेहगांव थाना क्षेत्रांतर्गत गोरमी रोड पर मोटर साइकिल ने पैदल जा रहे युवक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर बाईक चालक के विरुद्ध धारा 304ए भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार फरियादी आकाश पुत्र अंगद जाटव उम्र 26 साल निवासी ग्राम मोरोली ने पुलिस को बताया कि सोमवार की दोपहर में उसका चचेरा भाई राधेलाल पुत्र मटरू लाल जाटव उम्र 38 साल गोरमी रोड पर पैदल कहीं जा रहा था, तभी मोटर साइकिल क्र. एम.पी.06 एम.पी.3632 के अज्ञात चालक तेजी व लापरवाही से बाईक चलाते हुए जोरदार टक्कर मार दी, जिससे फरियादी के चचेरे भाई राधेलाल की मौके पर ही मौत हो गई।