जेपी कंस्ट्रक्शन ने झिलमिल नदी के पुल निर्माण कार्य छोड़ा अधूरा, बाढ़ के पानी से लोग रहे परेशान

भिण्ड, 30 जुलाई। झिलमिल नदी पर बने पुल पर बाढ़ का पानी अधिक होने के कारण पूरे दिन लोग परेशान रहे। स्थानीय लोहारपुरा निवासियों ने यात्रियों को पुल पार करने में बहुत बड़ा योगदान दिया है।
स्थानीय निवासी सतीश यादव ने बताया कि जेपी कंस्ट्रक्शन द्वारा पुल निर्माण कार्य कछुए की चाल पर चल रहे हैं, जिससे आवागमन में लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि जो नवीन पुल बन रहा है वह टेढ़ा बनाया गया है, पुल के टेढ़े होने के कारण बड़े हादसे का भी सामना करना पड़ सकता है। प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही है।
मानवता ईश्वर संस्था के अब्दुल हमीद ने बताया कि जेपी कंस्ट्रक्शन द्वारा पुलों के कार्य को अधूरा छोडऩे से बड़े हादसे हो सकते हैं, मौ झिलमिल नदी के पुल का कार्य अधूरा छोडऩे से लोगों की जान जोखिम में रहती है। स्थानीय लोगों की मदद से राहगीरों को पुल से निकाला जा रहा है। राहगीरों को 12 घण्टे हो गए लेकिन अभी भी नहीं जाम खुला है, कई बूढ़े बुजुर्ग लोग दिनभर परेशान रहे और यात्रियों का बुरा हाल रहा। बरसात के समय आए दिन लगातार ढूब में रहता है पुलञ सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि जेपी कंस्ट्रक्शन के और तीन-चार अलग-अलग जगह पुल निर्माण कार्य चल रहे हैं, वे भी अधूरे पड़े हैं।