रंजिश के चलते महिला के साथ मारपीट कर किए हवाई फायर

दोनों पक्षों की ओर से आधा दर्जन लोगों के विरुद्ध क्रॉस प्रकरण दर्ज

भिण्ड, 09 जुलाई। लहार थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम धौनपुरा में रंजिश के चलते तीन आरोपियों ने महिला के साथ गाली गलौज व मारपीट कर हवाई फायर किए। पुलिस ने फरियादिया की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 336, 323, 294, 506, 34 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार फरियादिया श्रीमती शांतिदेवी पत्नी धनसिंह दोहरे उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम धौनपुरा, हाल यदुनाथ नगर गली नं. नौ भिण्ड ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की शाम को रंजिश के चलते गांव में रहने वाले आरोपीगण विक्की, सुरेन्द्र एवं राजू परिहार उसके घर के बाहर गाली गलौज किया। जब फरियादिया ने गाली देने से मना किया तो आरोपियों उसके साथ मारपीट कर कट्टे से हवाई फायर कर दिया। जिससे फरियादिया का जीवन संकट में पड़ गया। आरोपियों ने फरियादिया को जान से मारने की धमकी भी दी है।
वहीं दूसरे पक्ष की फरियादिया श्रीमती लक्ष्मी पत्नी राजू परिहार उम्र 35 साल निवासी धौनपुरा की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपीगण अतबल, अशोक एवं बोहरे दोहरे के विरुद्ध गाली गलौज, मारपीट करने एवं जान से मारने की धमकी देने पर आरोपियों के विरुद्ध धारा 323, 294, 506, 34 भादंवि के तहत क्रॉस प्रकरण दर्ज कर लिया है।