लहार पुलिस ने कट्टा कारतूस सहित एक आरोपी किया गिरफ्तार

भिण्ड, 14 जून। लहार थाना पुलिस ने अवैध असलहा लेकर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को लहार पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि ग्राम बिजपुरा रोड पर पुलिया के पास एक व्यक्ति किसी बारदात को अंजाम देने की नियति से संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बताए गए स्थान की घेराबंदी कर मोहर सिंह उर्फ बैराठी कुशवाह पुत्र स्व. सोपत कुशवाह निवासी मढ्या पुरा वार्ड क्र.10 लहार को दबोच लिया। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का एक कट्टा एवं एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया। पुलिस ने आरोपी को थाने ले जाकर उसके विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर उसे दाखिल हवालात कर दिया।

फूफ पुलिस ने पकड़ा तमंचाधारी

फूफ। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार खरपूसे एवं अटेर एसडीओपी दिनेश वैश्य के नेतृत्व में पंचायत चुनाव को निर्विध्न संपन्न कराने के लिए सभी थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि कोई भी अवैध कारोबार या फिर अवैध हथियार रखकर चलता है या विक्रय करता है तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। उसी तारतम्य में फूफ पुलिस ने एक तमंचाधारी को मुखबिर की सूचना पर धर दबोचा।
फूफ थाना प्रभारी प्रमोद साहू से मिली जानकारी के अनुसार पुष्पेन्द्र सिंह भदौरिया पुत्र रामअवतार सिंह भदौरिया उम्र 30 वर्ष भदौरिया मार्केट फूफ के सामने आम रोड पर किसी बारदात की नियत से खड़ा था, तभी मुखबिर की सटीक सूचना पर उसकी घेराबंदी कर धर दबोचा और तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा एवं एक जिंदा राउण्ड बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध अपराध क्र.141/22 धारा 25(1)बीए आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।